scriptछात्र की पिटाई करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा | Teacher arrested for beating student, sent to jail | Patrika News
चुरू

छात्र की पिटाई करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

शहर के लोक शक्ति सीनियर सैंकण्डरी स्कूल में छात्र को शिक्षक के कोहनी से पीटने के मामले में स्कूल संचालक की ओर से पुलिस को काफी गुमराह किया गया।

चुरूOct 24, 2021 / 12:30 pm

Madhusudan Sharma

छात्र की पिटाई करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

छात्र की पिटाई करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

चूरू. शहर के लोक शक्ति सीनियर सैंकण्डरी स्कूल में छात्र को शिक्षक के कोहनी से पीटने के मामले में स्कूल संचालक की ओर से पुलिस को काफी गुमराह किया गया। इधर, कोतवाली पुलिस ने शनिवार को आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो छात्र की पिटाई के बाद पीडि़त का पिता बजरंग बजाड़ कोतवाली पुलिस के पास शिकायत लेकर आया था। इस पर एसआई सरदार सिंह स्कूल पहुंचे, लेकिन संचालक की ओर से गुमराह करते हुए उन्हें घटना से एक दिन बाद के सीसीटीवी फुटेज दिखाए। ऐसे में पुलिस ने भी उसकी बात पर विश्वास करते हुए पीडि़त के पिता को गलत ठहराते हुए डांट लगाई। लेकिन पीडि़त का पिता पिटाई की बात को लेकर अड़ा रहा। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस को लगने पर उन्होंने सीओ सिटी ममता सारस्वत व कोतवाल सतीश कुमार यादव को मौके पर जाकर जांच करने के आदेश दिए। स्कूल संचालक ने पुलिस अधिकारियों को फिर से घटना वाले दिन के एक दिन बाद के फुटेज दिखाए। इस पर अधिकारी भी उसकी बातों में आ गए। लेकिन सीओ सिटी ममता सारस्वत को संचालक की बात पर पूरी तरह से विश्वास नहीं हुआ।ऐसे में पुलिस पीडि़त छात्र पारस को स्कूल लेकर पहुंची। देर शाम न्यायालय में पेश किए जाने के बाद आरोपी शिक्षक को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।
छात्र ने घटना वाले दिन के नहीं बताए फुटेज
सूत्रों के मुताबिक संचालक की ओर से दिखाए गए फुटेज पर छात्र पारस बजाड़ ने घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की बात कही गई। यह सुनकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी चौंक गए कि संचालक की ओर से उन्हें लगातार गुमराह किया जा रहा था। बाद में घटना वाले दिन के फुटेज निकालने पर आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा छात्र पारस को कोहनी से पीटता हुआ साफ नजर आया।
पिता पर राजीनामे का दबाव
सूत्रों की माने तो स्कूल संचालक व उसके जानकारों की ओर से पीडि़त के पिता बजरंग बजाड़ पर मुकदमा वापस लेने व राजीनामा करने का दबाव बनाया गया। लेकिन पीडि़त का पिता नहीं माना। उसका कहना था कि उसके पुत्र के साथ गलत हुआ है, भविष्य में किसी अन्य छात्र के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए।

Home / Churu / छात्र की पिटाई करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो