scriptchuru sucide: युवक यवती के शव मिले कुंड में मिले | The dead bodies of the young woman were found in the pool | Patrika News
चुरू

churu sucide: युवक यवती के शव मिले कुंड में मिले

churu sucide: 18 मई को थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

चुरूMay 20, 2022 / 11:37 am

manish mishra

churu sucide: युवक यवती के शव मिले कुंड में मिले

churu sucide: युवक यवती के शव मिले कुंड में मिले

churu sucide: चूरू. सिधमुख थाना अंतर्गत गांव धनोठी बड़ी के बाहर एक खेत मे बने पानी के कुंड में एक युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि इस संबंध में पप्पू राम नायक 48 वर्ष निवासी धनोठी बड़ी ने मामला दर्ज करवा कर बताया कि 17 मई की रात्रि को उसकी पुत्री सरला 19 वर्ष बिना बताए घर से चली गई थी। 18 मई को थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
गुरुवार को पुत्री सरला का शव गांव के बाहर सतवीर के खेत में बने पानी के कुंड में मिला। उन्होंने बताया कि युवती के अलावा कुंड में गांव के अजय कुमार धानक 23 साल निवासी का भी शव भी कुंड में मिला। बताया जा रहा है कि युवक-युवती ने एक साथ कुंड में कूदकर आत्म हत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल महिपाल सिंह ने बताया कि मृतक युवक व युवती के मकान आमने सामने है। जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।
23 वर्षीय युवती की गुमशुदगी दर्ज
रतनगढ़. वार्ड 19 के रहने वाले शंकरलाल ढ़ोली ने रिपोर्ट दी कि उसकी तेइस वर्षीय बेटी 18 मई की रात को अकस्मात घर से कहीं चली गई। पूछताछ करने पर संदेह है कि भरतियों की ढ़ाणी का कोई युवक विनोद उसे साथ ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Churu / churu sucide: युवक यवती के शव मिले कुंड में मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो