scriptपरिजन शादी से खुश नहीं थे घर वाले, इसलिए दे दी जान | The family was not happy with the wedding, so gave life | Patrika News
चुरू

परिजन शादी से खुश नहीं थे घर वाले, इसलिए दे दी जान

रतनगढ़-चूरू रेल लाइन पर मंगलवार को अल सुबह एक युवक-युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला।प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनगढ़ से चूरु जाने वाली रेलवे लाइन पर रघुनाथपुरा वाले मोड़ के पास युवक व युवती का शव पड़ा होने की सूचना रतनगढ़ पुलिस को मिली तो एएसआई कुशलाराम मौके पर पहुंचे।

चुरूApr 14, 2021 / 10:37 am

Madhusudan Sharma

परिजन शादी से खुश नहीं थे घर वाले, इसलिए दे दी जान

परिजन शादी से खुश नहीं थे घर वाले, इसलिए दे दी जान

रतनगढ. रतनगढ़-चूरू रेल लाइन पर मंगलवार को अल सुबह एक युवक-युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनगढ़ से चूरु जाने वाली रेलवे लाइन पर रघुनाथपुरा वाले मोड़ के पास युवक व युवती का शव पड़ा होने की सूचना रतनगढ़ पुलिस को मिली तो एएसआई कुशलाराम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक-युवती के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। वहीं पास में खड़ी इनकी बाइक को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। युवक व युवती की शिनाख्त रतनगढ़ के वार्ड 23 निवासी 18वर्षीय करिश्मा मेघवाल व वार्ड 26 निवासी 22वर्षीय रोहिताश मेघवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि युवक-युवती का मौत का कारण प्रथम दृष्टया तो प्रेम प्रसंग ही हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक व युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे तथा परिजन दोनों की शादी से सहमत नहीं थे तथा अन्य जगह पर दोनों का संबंध करना चाहते थे। जिस पर युवक व युवती ने यह कदम उठाया। दोनों एक साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। दोनों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। शव परिजनों को सौंप दिए गए। जांच थानाधिकारी मनोज कुमार मूण्ड करेंगे।

Home / Churu / परिजन शादी से खुश नहीं थे घर वाले, इसलिए दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो