scriptनश्तर सी चुभ रही बर्फीली हवा, दिन-रात का पारा मामूली बढा | The icy wind is piercing like a candle, the day and night temperature | Patrika News
चुरू

नश्तर सी चुभ रही बर्फीली हवा, दिन-रात का पारा मामूली बढा

चूरू. शहर में दो दिन घना कोहरा छाया रहने के बाद गुरुवार को धूप निकली, मगर सूरज की तपिश लगातार चल रही बर्फीली हवाओं के आगे फीकी रही।नश्तर चुभो रही हवा के कारण लोगों को सर्दी से राहत नहीं मिल पाई। इधर, बुधवार के मुकाबले गुरुवार को दिन व रात के पारे में मामूली बढत हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को दिन का अधिकतम तापमान १५.०६ व न्यूनतम तापमान ०४.०३ डिग्री सैल्सियस रहा। मौसम विभाग से जारी अलर्ट के अनुसार इलाके में १४ जनवरी तक शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा।

चुरूJan 13, 2022 / 11:06 pm

Vijay

नश्तर सी चुभ रही बर्फीली हवा, दिन-रात का पारा मामूली बढा

नश्तर सी चुभ रही बर्फीली हवा, दिन-रात का पारा मामूली बढा

चूरू. शहर में दो दिन घना कोहरा छाया रहने के बाद गुरुवार को धूप निकली, मगर सूरज की तपिश लगातार चल रही बर्फीली हवाओं के आगे फीकी रही।
नश्तर चुभो रही हवा के कारण लोगों को सर्दी से राहत नहीं मिल पाई। इधर, बुधवार के मुकाबले गुरुवार को दिन व रात के पारे में मामूली बढत हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को दिन का अधिकतम तापमान १५.०६ व न्यूनतम तापमान ०४.०३ डिग्री सैल्सियस रहा। मौसम विभाग से जारी अलर्ट के अनुसार इलाके में १४ जनवरी तक शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा। हालांकि मौसम शुष्क रहने की आशंका जताई जा रही है। कड़ाके की सर्दी से बचाव के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं।
साहवा. क्षेत्र में गुरुवार को भी कोहरे का प्रकोप तीसरे दिन भी जारी रहा। तीन दिनों से लगातार कोहरा छाने से सर्दी बढी है, वहीं खेतों में फसलों को इससे मिलने वाली नमी से फायदा हो रहा है।
सुजानगढ़. शहर में लगातार दूसरे दिन छाए कोहरे के कारण सर्दी का असर तेज रहा। कोहरे के असर दोपहर 12 बजे तक रहा, इसके बाद धूप निकली, जिससे सर्दी से थोड़ी राहत मिली। कोहरे के कारण सुबह शहर की गलियो में दुकानदार व राहगीर अलाव तपते नजर आए। वहीं मेगा हाईवे सहित ग्रामीण क्षेत्रों की ओर जाने वाली सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आए।
सुबह 11 बजे तक कोहरा छाया
तारानगर. क्षेत्र में गुरुवार को सुबह 11 बजे तक घना कोहरा छाया रहा। कोहरे के कारण सर्दी का असर तेज रहा। कोहरे के कारण तापमान में गिरावट आने से क्षेत्र में हाड़ कम्पाने वाली ठंड पड़ी। पूरे दिन लोग गर्म कपड़ों में लिपटे नजर आए। अलाव पर हाथ सेककर ठंड से बचाव किया। कोहरा घना होने के कारण वाहन चालकों को हैड लाईट जलाकर वाहन चलाने पड़े। कोहरा छंटने के बाद धूप निकली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो