scriptchuru road accident: टायर फटने से हुआ हादसा | tire burst accident | Patrika News
चुरू

churu road accident: टायर फटने से हुआ हादसा

churu road accident: वन वे वन व्यवस्था कर वाहनों को निकालने का प्रयास किया।

चुरूJun 28, 2022 / 12:13 pm

manish mishra

churu road accident: टायर फटने से हुआ हादसा

churu road accident: टायर फटने से हुआ हादसा

churu road accident: चूरू, सादुलपुर िस्थत राष्ट्रीय राजमार्ग 52 सोमवार शाम को चार बजे लगभग एक पशु चारे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया। जिसके कारण लगभग एक घंटे से भी अधिक समय तक हाईवे जाम हो गया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार टोल नाके से आगे लगभग एक किलोमीटर दूर पशु चारा से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली का टायर फट गया जिसके कारण संतुलन बिगड़ने से ट्रॉली ट्रेक्टर सहित सड़क पर पलट गई तथा हाईवे जाम हो गया। घटना के बाद टोल नाके से घटनास्थल तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वाहन चालकों को गर्मी और उमस में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग जाने के कारण बसों में सवार यात्रियों थोड़ा निजी वाहनों में सफर करने वाले लोगों को परेशानी के साथ-साथ समय पर पहुंचने में भी देरी हुई सूचना मिलते ही टोल नाके के कार्मिक तथा पुलिस मौके पर पहुंची। वन वे वन व्यवस्था कर वाहनों को निकालने का प्रयास किया। बाद में ट्रॉली को सड़क से हटाकर रास्ता खोला गया जिसके बाद वाहन चालकों ने राहत की सांस ली लगभग दो घंटे तक जाम के कारण सादुलपुर से हिसार एवं हिसार से सादुलपुर आने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि छोटे वाहन कच्चे रास्तों से ग्रामीण क्षेत्रों से अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचे।
ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू
तारानगर. कस्बे के मां जालपा देवी राजकीय महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया 27 जून से प्रारंभ हो चुकी है। स्नातक नोडल अधिकारी राजेंद्र प्रसाद कस्वा ने बताया कि महाविद्यालय में प्रवेश लेने के इच्छुक विद्यार्थी स्वयं एसएसओ पोर्टल से या ईमित्र के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई है। अ

Home / Churu / churu road accident: टायर फटने से हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो