scriptकार में 60 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार | Two arrested with 60 kg doda poppy sawdust in the car | Patrika News
चुरू

कार में 60 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार

दूधवाखारा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 60 किलो डोडा पोस्त चूरा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है।

चुरूJan 25, 2022 / 06:44 pm

Madhusudan Sharma

कार में  60 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार

कार में 60 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार

चूरू. दूधवाखारा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 60 किलो डोडा पोस्त चूरा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में नशे की खेप को मंगलवाड़ा चित्तौडगढ़ से हिमाचल प्रदेश ले जाया जाना बताया गया है।अवैध डोडा पोस्त की बाजार कीमत करीब दो लाख रुपए आंकी जा रही है।आईजी बीकानेर रेंज के द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ ऑपरेश प्रहार अभियान चलाया जा रहा है।इसके तहत एसपी दिंगत आनंद के आदेशों के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चूरू योगेन्द्र फ ौजदार व सीओ सिटी ममता सारस्वत आरपीएस के निर्देशन में दूधवाखारा पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। दूधवाखारा थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान चूरू से राजगढ़ की तरफ जा रहे कार चालक को संदेह के आधार पर रोका गया।पूछताछ करने पर घबरा गया व संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।कार की तलाशी लेने पर 6 0 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा जब्त किया गया। मामले में सजव कुमार कोहली राजपूत उम्र 45 साल निवासी बसोली पुलिस थाना उना सदर जिला उना हिमाचल प्रदेश व अरविन्द्र सिंह जटसिक्ख उम्र 36 साल निवासी बसौली पुलिस थाना उना सदर जिला उना हिमाचल प्रदेश को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया गया है।कार्रवाई टीम में हैड कांस्टेबल रामनारायण सहित कांस्टेबल सोमवीर, सुरजभान, सुरेन्द्र कुमार, राजकुमार, जयप्रकाश व चालक शिव शामिल रहे।मामले की जांच सदर थानाधिकारी हसंराज लूणा करेंगे।कार्यवाही में थाने के कांस्टेबल राकेश लम्बोरीया की सराहनीय भूमिका रही। कार्यवाही करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक पुरस्कृत करेंगे।
गांधी विद्या मंदिर की भूमि पर अतिक्रमण करने का आरोप
सरदारशहर. एक जने के खिलाफ गांधी विद्या मंदिर की भूमि पर अतिक्रमण करने का मामला दर्ज हुआ है। एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि चौरमल पुत्र सुरजाराम भाट ने मामला दर्ज करवाया है कि पर्यावरण चौक से शहर की तरफ आने वाली सड़क पर सोमनाथ मंदिर के पास गांधी विद्या मंदिर की ओर से अपनी भूमि पर दीवार बनाने का कार्य चल रहा है। रविवार रात्रि को श्याम जाट ने गांधी विद्या मंदिर की भूमि पर नाजायज अतिक्रमण करने के उद्देश्य से गांधी विद्या मंदिर की भूमि में तार पट्टियां लगाई। मौके पर एक चारपाई व एक खोखा भी नाजायज रूप से रखा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Churu / कार में 60 किलोग्राम डोडा पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो