scriptतेज रफ्तार ट्रक से बाइक सवार दो जनों की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया | Two man killed in road accident in Churu | Patrika News
चुरू

तेज रफ्तार ट्रक से बाइक सवार दो जनों की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

तेज रफ्तार ट्रक ने जीजा-साले की कुचल दी जिंदगी, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

चुरूJan 01, 2019 / 07:59 pm

anandi lal

churu

तेज रफ्तार ट्रक ने जीजा-साले की कुचल दी जिंदगी, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

चूरू। सरदारशहर के भोजरासर गांव के पास मेगा हाइवे पर मंगलवार को ट्रक की टक्कर से जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार भादरा तहसील के गांव नोपरा निवासी शंभु (30) व राजगढ निवासी सन्नी (25) बाइक से भानीपुरा से सरदारशहर जाते समय हादसे का शिकार हो गए।
बेकाबू हुआ ट्रक बन गया काल

बाइक सवार दोनों जने हादसे का उस समय शिकार हो गए जब रास्ते में भोजरासर के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू हो गया। इस हादसे में सन्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा बाइक सवार शंभु को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में सांसे थम गई। घटना के बाद मौका पाकर चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। राहगीरों व स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस व एम्बुलेंस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों को सूचना दी।
मासूम अब किसे पुकारेंगे पिता

सड़क हादसे का शिकार शंभु शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। दोनों मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया। अविवाहित सन्नी सात भाइयों में चार नंबर का था। दोनों मृतक व उनके परिजन मजदूरी का कार्य करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो