scriptऐसा टूटा सब्र का बांध कि रस्से बांध व पत्थर डालकर किया रास्ता जाम | Two Students Fell In The Chamber, Angry People Blocked The Road | Patrika News
चुरू

ऐसा टूटा सब्र का बांध कि रस्से बांध व पत्थर डालकर किया रास्ता जाम

बुधवार को पढ़ाई करने वाले दो विद्यार्थी कक्षा चार का लीलाधर बावरी (10) व पप्पू (11) खुले चैम्बर में गिर पड़े।

चुरूNov 28, 2019 / 11:42 am

Brijesh Singh

ऐसा टूटा सब्र का बांध कि रस्से बांध व पत्थर डालकर किया रास्ता जाम

ऐसा टूटा सब्र का बांध कि रस्से बांध व पत्थर डालकर किया रास्ता जाम

चूरू/सुजानगढ़. तीन वार्डो के संगम स्थल पर एक वर्ष से चली आ रही समस्या से पीडि़त मोहल्लेवासियों के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया। परिणामस्वरूप बुधवार को उन्होंने पांच घंटे तक पत्थर डालकर व रस्से बांधकर चार रास्तों को बंद कर दिया। उनका गुस्सा इसलिए भी बढ़ता गया, क्योंकि इतने लंबे समय तक डटे रहने के बाद भी कोई सक्षम अधिकारी, पार्षद, सभापति या आयुक्त उन लोगों से बात करने नहीं आया। बाद में आयुक्त के आने के बाद आश्वासन मिलने पर लोगों ने जाम हटाया।

दो छात्रों के चैंबर में गिरने के बाद भड़का गुस्सा
दरअसल बुधवार को पढ़ाई करने वाले दो विद्यार्थी कक्षा चार का लीलाधर बावरी (10) व पप्पू (11) खुले चैम्बर में गिर पड़े। इसके बाद आसपास की तीन गलियो के सैकड़ों लोग मौका स्थल पर एकत्रित हुए। पत्थर रखकर व रस्सियां खम्भो से बांधकर रास्तो को बंद कर दिया और नगरपरिषद सभापति, आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पार्षद तनसुख प्रजापत, प्रियदर्शी प्रजापत, बरकत बानू के नेतृत्व में मोहल्लेवासी 4-5 घंटे तक डटे रहे।

आश्वासन मिलने पर हटाया जाम
बरकत बानू ने पार्षद उषा बगड़ा, सभापति, आयुक्त को मौके पर आने की बात कही लेकिन तीनो ही नहीं पहुंचे। फिर थक-हारकर प्रदर्शनकारी नगरपरिषद कार्यालय पहुंचे, जहां पर आयुक्त बसन्त सेनी को पूरी समस्या सुनाई। आयुक्त ने टूटे पाईप को ठीक करने के लिए ठेकेदार को आदेशित किया ओर झेकरा डलवाकर कीचड़ को ठीक कराया। गौरतलब रहे कि कसूम्बी की ओर जाने वाले रास्ते से एक दर्जन गांवो के ग्रामीणो का आवागमन भी जुड़ा है।

Home / Churu / ऐसा टूटा सब्र का बांध कि रस्से बांध व पत्थर डालकर किया रास्ता जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो