scriptAgneepath Scheme:- बिना सोचे समझे की थी नोटबंदी, अब बिना सोचे समझे लेकर आ गए अग्निपथ योजना | Who said---notebandi was done without thinking, now Agneepath scheme h | Patrika News
चुरू

Agneepath Scheme:- बिना सोचे समझे की थी नोटबंदी, अब बिना सोचे समझे लेकर आ गए अग्निपथ योजना

चूरू. भारतीय किसान यूनियन चूरू ने केंद्र की अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग को लेकर वाहनों की रैली निकाली और कलक्ट्रेट के आगे प्रदर्शन किया। जिला स्टेडियम से रैली रवाना हुई। शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। रैली में किसान नारे लगाते हुए चल रहे थे। जिला कलक्ट्रेट पहुंचने पर सभा का आयोजन किया गया।

चुरूJun 25, 2022 / 01:40 pm

Vijay

किसने कहा-  बिना सोचे समझे की थी नोटबंदी, अब बिना सोचे समझे लेकर आ गए अग्निपथ योजना

किसने कहा- बिना सोचे समझे की थी नोटबंदी, अब बिना सोचे समझे लेकर आ गए अग्निपथ योजना

अग्निपथ योजना: भारतीय किसान यूनियन ने निकाली रैली, किया प्रदर्शन
चूरू. भारतीय किसान यूनियन चूरू ने केंद्र की अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग को लेकर वाहनों की रैली निकाली और कलक्ट्रेट के आगे प्रदर्शन किया। जिला स्टेडियम से रैली रवाना हुई। शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। रैली में किसान नारे लगाते हुए चल रहे थे। जिला कलक्ट्रेट पहुंचने पर सभा का आयोजन किया गया। संयुक्त किसान मोर्चा के नेता रामरतन सिहाग ने कहा कि केंद्र सरकार ने आज तक बिना सोचे समझे नोटबंदी, जीएसटी, कृषि कानून, अग्निपथ योजना आदि लागू किए। जो देश की जनता के साथ खिलवाड़ है। देश के लाखों युवाओं का सपना धूमिल कर सरकार देश की एकता एवं आंतरिक सुरक्षा को खत्म करना चाह रही है। जिससे पड़ोसी देशों की चुनौतियों से निपटना मुश्किल हो जाएगा। ये अग्निपथ योजना किसानों एवं युवाओं के लिए बर्बादी का अग्नि कुंड साबित होगी। मुख्य वक्ता प्रोफेसर एचआर इशरान ने कहा है कि कॉर्पोरेट घरानों को पालने वाली सरकार अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं को गुमराह कर झूठे आरक्षण का प्रलोभन दिखाकर उन्हें बर्बाद कर रही है। 4 साल बाद सेना में काम करने के बाद बेरोजगार नवयुवक अपराध की दुनिया में कदम रखेंगे। केंद्र सरकार पूरे देश को अडानी एवं अंबानी के हवाले गिरवी रखना चाहती है। कार्यक्रम को गिरधारीलाल ,हेतराम मेघवाल, विकास बुडानिया, इंद्राज ङ्क्षसह, रामकिशन भांभू ने संबोधित किया। प्रदर्शन में धर्मेंद्र भांभू, जितेंद्र सिहाग, मनीराम, राहुल शर्मा, विजय दास स्वामी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।
नई जगह शराब की दुकान खोलने का विरोध
सुजानगढ़. शराब की दुकान स्थानान्तरित कर नए स्थान पर लगाने का लोगों ने विरोध किया। शुक्रवार को एक ज्ञापन जिला आबकारी अधिकारी के नाम आबकारी निरीक्षक कार्यालय की कुर्सी पर इसलिए चिपकाया गया कि बुलाने पर भी आबकारी निरीक्षक नहीं पहुंची। शौकत अली ने बताया कि रणधीसर गांव में जो शराब दुकान अभी संचालित है, उसे अब 12 किमी दूर रेलवे स्टेशन के पास हाईवे पर शुरू करने की मंशा है जिसे विभागीय अधिकारियों का संरक्षण है। ज्ञापन में लिखा है कि जिस नई जगह दुकान खोली जानी है, उसके पास ही जैन समाज के होने वाले आयोजनो का पार्किग स्थल है। ज्ञापन में कहा कि हमारी सुनवाई नहीं हुई तो आन्दोलन करेंगे। रामदेव चौधरी ने बताया कि आबकारी सीआई नई लोकेशन पास करवाने वाले दलालो से मिली हुई है। इस मौके पर चन्दन खां, मनोज चौपदार, जितेन्द्रङ्क्षसह, लियाकत चौपदार, विनोद जाट, शिवप्रसाद, रामनिवास कुलडिय़ा, पहलवान चौपदार, गोपाल मारू, श्योपाल जाट आदि मौजूद थे। उधर, इस सम्बन्ध में नगरपालिका छापर अध्यक्ष श्रवण माली ने भी जिला आबकारी अधिकारी को पत्र लिखकर नई जगह शराब दुकान न खोलने की मांग की है।

Home / Churu / Agneepath Scheme:- बिना सोचे समझे की थी नोटबंदी, अब बिना सोचे समझे लेकर आ गए अग्निपथ योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो