scriptयुवक का अपहरण, जबरन शराब व पेशाब पिलाया और पीटा | Youth abducted,forcibly made to drink alcohol and urine and beaten | Patrika News
चुरू

युवक का अपहरण, जबरन शराब व पेशाब पिलाया और पीटा

तहसील के गांव रूखासर में युवक अपहरण कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे पटक कर चले गए। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज किया गया है।

चुरूJan 28, 2022 / 09:05 pm

Madhusudan Sharma

युवक का अपहरण, जबरन शराब व पेशाब पिलाया और पीटा

युवक का अपहरण, जबरन शराब व पेशाब पिलाया और पीटा

रतनगढ. तहसील के गांव रूखासर में युवक अपहरण कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे पटक कर चले गए। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज किया गया है। रुखासर निवासी राकेश पुत्र किसनाराम मेघवाल ने रतनगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 26 जनवरी की रात करीब 11 बजे वह अपने घर पर था तो गांव के उमेश जाट उसके घर आया। उसे आवाज लगाकर गेट के पास बुलाया। उन्होंने उसे किसी काम से साथ चलने की बात कही। जब राकेश ने मना कर दिया तो उमेश की गाड़ी में से राजेश, ताराचंद, राकेश व बीरबल, अक्षय, दिनेश, बिड़दीचंद सभी जाट निवासी रुखासर ने घेर लिया। राकेश व राजेश ने उसका मुंह बंद कर लिया और बाकी सब उसे अपहरण कर उठा कर गाड़ी में जबरन डालकर जान से मारने की नियत से सांवरमल नाई के खेत में कुंड पर ले गए। कुंड पर ले जाकर राजेश व राकेश ने उसे जबरन शराब पिलाई और बोतल खाली होने के बाद राकेश, राजेश, उमेश, ताराचंद, अक्षय, दिनेश, बिड़दीचंद व बीरबल ने उस बोतल में अपना पेशाब करके बोतल को भर कर जबरन उसे पिलाया और गंदी गालियां निकाली। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद उसे लाठी व रस्सों से कई देर तक पीटा, बेहोश हो गया, शरीर पर काफी निशान हो गए। आरोपियों ने उसे गाड़ी में डालते ही फोन भी छीन लिया।
मरा समझकर डाल गए
पीडि़त ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा कि उसकी तलाश करने के लिए उसके भाई अमराराम और जयप्रकाश के आने की आवाज सुनी तो सभी ने उसे गाड़ी में डालकर गांव के भैरूं जी के थान के पास मरा समझकर डाल गए। उमेश आदि पिछली होली पर चंग बजाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद से ही उससे रंजिश रखते हैं। मेडीकल में पीडि़त के शरीर पर चोटों के निशान हैं। पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
इनका कहना है
युवक को घर से उठाकर ले जाया गया है और इसकी बुरी तरह से पिटाई की गई है। इस मामले में पूछताछ के बाद पता चला है कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश को लेकर पिटाई की गई है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।
हिमांशु शर्मा, पुलिस उपधीक्षक रतनगढ़

Home / Churu / युवक का अपहरण, जबरन शराब व पेशाब पिलाया और पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो