scriptकुंड में डूबने से युवक की मौत | Youth dies due to drowning in pool | Patrika News
चुरू

कुंड में डूबने से युवक की मौत

केरलीबास गांव में रविवार को कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अनिल पुत्र मंगल सिंह भूरिया (2२) रविवार सुबह खेत पर गया था। प्यास लगने पर वह पानी लेने के लिए पड़ौसी जयकरण के खेत पर गया।

चुरूAug 02, 2021 / 10:48 am

Madhusudan Sharma

कुंड में डूबने से युवक की मौत

कुंड में डूबने से युवक की मौत

सांखू फोर्ट. केरलीबास गांव में रविवार को कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अनिल पुत्र मंगल सिंह भूरिया (2२) रविवार सुबह खेत पर गया था। प्यास लगने पर वह पानी लेने के लिए पड़ौसी जयकरण के खेत पर गया। वहां कुंड में पानी निकालते समय पैर फिसल गया और वह कुंड में डूब गया। करीब नौ बजे जब जयकरण खेत पर आया तो कुंड में चप्पल तैरती दिखाई दी। उसने आसपास के लोगों को सूचना दी। बाद में सूचना पर सांखू पुलिस चौकी प्रभारी दयाराम पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की सहायता से शव को कुंड से निकाला गया। सांखू सीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया। अविवाहित अनिल दो बहनों में इकलौता भाई था और खेती का काम करता था।
कुंड में डूबने से युवक की मृत्यु
सुजानगढ़. जैन नसियां के पास घर के पीछे बने पुराने कुंड में रविवार को छलांग लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर एसआइ इन्द्रलाल शर्मा मौके पर पहुंचे व जानकारी ली। टीम हारे का सहारा संयोजक श्यामसुन्दर स्वर्णकार, एम्बूलेंस चालक पवन बिजारणियां, अरविन्द विश्वेन्द्रा की सहायता से शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि अविवाहित मृतक मनोज स्वामी (35) मानसिक तौर पर कमजोर था। पुलिस को सूचना मृतक के पिता वार्ड 20 निवासी गणपतदासस्वामी ने दी।

Home / Churu / कुंड में डूबने से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो