scriptकोयंबटूर में 11 नए मामले | 11 new cases in Coimbatore | Patrika News
कोयंबटूर

कोयंबटूर में 11 नए मामले

जिले में कोरोना मामलों में हाल ही में वृद्धि ने खतरे की घंटी बजाई है, क्योंकि मंगलवार को भी यहां ईएसआई अस्पताल में 11 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले भी कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे थे। नए मामलों मेें ज्यादतर बाहर से आए लोग शामिल हैं।

कोयंबटूरJun 17, 2020 / 10:39 am

brajesh tiwari

11 new cases in Coimbatore

मंगलवार को यहां ईएसआई अस्पताल में 11 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

कोयम्बत्तूर. जिले में कोरोना मामलों में हाल ही में वृद्धि ने खतरे की घंटी बजाई है, क्योंकि मंगलवार को भी यहां ईएसआई अस्पताल में 11 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले भी कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे थे। नए मामलों मेें ज्यादतर बाहर से आए लोग शामिल हैं। इनमें नमक्कल की एक 17 वर्षीय महिला, जो 15 जून को दिल्ली से कोयंबटूर फ्लाइट से गई थ कोरोना संक्रमित मिली है।
कोयम्बटूर में वेल्लिनारिन क्षेत्र के एक 51 वर्षीय पुरुष सकारात्मक पाया गया। वह चेन्नई से कोयंबटूर की यात्रा कर रहे थे और उन्हें कोविड स्क्रीनिंग के लिए करुमथमपट्टी चेकपोस्ट पर रोका गया था। करुमथम्पट्टी के एक 40 वर्षीय पुरुष ने कोयंबटूर से विल्लुपुरम की यात्रा की थी, उसका परीक्षण सकारात्मक मिला। वहीं करमदई की 61 वर्षीय महिला का परीक्षण सकारात्मक मिला।
वह कथित तौर पर करूर का एक यात्रा करके लौटी थी। वहीं थुदियालुर के एक 38 वर्षीय पुरुष का ईएसआई ओपीडी में परीक्षण सकारात्मक था। वह कथित रूप से त्रिची का एक यात्रा से आई थी। रामनाथपुरम से चेन्नई की यात्रा करके लौटे 38 वर्षीय पुरुष का परीक्षण सकारात्मक मिला। ऊटी की एक 50 वर्षीय महिला का सकारात्मक परीक्षण किया गया है। एक 12 वर्षीय पुरुष बच्चे ने चिन्यालीपालयम में सकारात्मक परीक्षण किया। वहीं 5 वर्षीय पुरुष बच्चे ने चिन्यालीपालयम में सकारात्मक परीक्षण किया। इन सभी 11 मरीजों को ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Coimbatore / कोयंबटूर में 11 नए मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो