बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 लोग घायल

शनिवार अल सुबह तारापुरम इलाके के पास सरकारी बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए। जानकारी के मुताबिक अल सुबह 5:30 के आस-पास एक सरकारी बस तेनी से तिरुपुर की ओर जा रही थी।

By: Rahul sharma

Published: 08 Dec 2019, 02:36 PM IST

तिरुपुर. शनिवार अल सुबह तारापुरम इलाके के पास सरकारी बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए। जानकारी के मुताबिक अल सुबह 5:30 के आस-पास एक सरकारी बस तेनी से तिरुपुर की ओर जा रही थी। बस को सेल्वराज 45 चला रहा था। बस में 50 से भी ज्यादा यात्री मौजूद थे। उसी वक्त तारापुरम से ओट्टनचत्रम की ओर जाने वाली लॉरी तारापुरम इलाके से आ रही थी। लॉरी चालक मणिकंडन गाड़ी को काफी ते•ाी से चला रहा था। तारापुरम एश्वर्या नगर इलाके के पास आते वक्त लॉरी सामने से आ रही सरकारी बस से भिड़ गई। इससे बस पलटकर सड़क पर गिरी। इस दौरान बस में उपस्थित 50 लोगों में से 13 लोग बस के अंदर फंस गए। उन 13 लोगों को गंभीर चोटें आई। तारापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लॉरी के टकराने से एक युवक की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार तंजावूर निवासी संतोश 30 यहां के उत्तुकुषी इलाके में रहकर गार्मेंट कम्पनी में काम करता था।
घटना के दिन वह बाइक में मिल्ल रोड की ओर जा रहा था। उस वक्त एक टिब्बर लॉरी संतोष की बइक के साथ भिड़ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लॉरी चालक गाड़ी रुके बिना मौके से फरार हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rahul sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned