scriptबस और लॉरी के भिड़ंत से 13 लोग घायल | 13 people injured in bus and lorry collision | Patrika News
कोयंबटूर

बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 लोग घायल

शनिवार अल सुबह तारापुरम इलाके के पास सरकारी बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए। जानकारी के मुताबिक अल सुबह 5:30 के आस-पास एक सरकारी बस तेनी से तिरुपुर की ओर जा रही थी।

कोयंबटूरDec 08, 2019 / 02:36 pm

Rahul sharma

road accident in bikaner

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार कांस्टेबल की मौत

तिरुपुर. शनिवार अल सुबह तारापुरम इलाके के पास सरकारी बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए। जानकारी के मुताबिक अल सुबह 5:30 के आस-पास एक सरकारी बस तेनी से तिरुपुर की ओर जा रही थी। बस को सेल्वराज 45 चला रहा था। बस में 50 से भी ज्यादा यात्री मौजूद थे। उसी वक्त तारापुरम से ओट्टनचत्रम की ओर जाने वाली लॉरी तारापुरम इलाके से आ रही थी। लॉरी चालक मणिकंडन गाड़ी को काफी ते•ाी से चला रहा था। तारापुरम एश्वर्या नगर इलाके के पास आते वक्त लॉरी सामने से आ रही सरकारी बस से भिड़ गई। इससे बस पलटकर सड़क पर गिरी। इस दौरान बस में उपस्थित 50 लोगों में से 13 लोग बस के अंदर फंस गए। उन 13 लोगों को गंभीर चोटें आई। तारापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
लॉरी के टकराने से एक युवक की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार तंजावूर निवासी संतोश 30 यहां के उत्तुकुषी इलाके में रहकर गार्मेंट कम्पनी में काम करता था।
घटना के दिन वह बाइक में मिल्ल रोड की ओर जा रहा था। उस वक्त एक टिब्बर लॉरी संतोष की बइक के साथ भिड़ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लॉरी चालक गाड़ी रुके बिना मौके से फरार हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Coimbatore / बस और लॉरी के भिड़ंत से 13 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो