scriptकोयम्बत्तूर में अवैध बैनर व फ्लैक्स के 150 मामले दर्ज | 150 cases against those erected illegal banners in two weeks | Patrika News
कोयंबटूर

कोयम्बत्तूर में अवैध बैनर व फ्लैक्स के 150 मामले दर्ज

चेन्नई में पिछले दिनों एक युवती की अवैध बैनर -फ्लैक्स की वजह से मौत के बाद कोयम्बत्तूर में भी प्रशासन की नींद टूटी है। सूत्रों ने बताया कि शहर में अवैध बैनर -फ्लैक्स लगाने के आरोप में दो सप्ताह में 150 मामले दर्जकिए हैं।पहले सप्ताह में 84 और दूसरे सप्ताह में 66 मामले दर्ज हुए हैं।

कोयंबटूरSep 16, 2019 / 12:38 pm

Dilip

कोयम्बत्तूर में अवैध बैनर व फ्लैक्स के 150  मामले दर्ज

कोयम्बत्तूर में अवैध बैनर व फ्लैक्स के 150 मामले दर्ज

कोयम्बत्तूर. चेन्नई में पिछले दिनों एक युवती की अवैध बैनर -फ्लैक्स की वजह से मौत के बाद कोयम्बत्तूर में भी प्रशासन की नींद टूटी है।
सूत्रों ने बताया कि शहर में अवैध बैनर -फ्लैक्स लगाने के आरोप में दो सप्ताह में 150 मामले दर्जकिए हैं।पहले सप्ताह में 84 और दूसरे सप्ताह में 66 मामले दर्ज हुए हैं।
पुलिस ने अवैध बैनर -फ्लैक्स लगाने वालों को चेतावनी दी है कि भविष्य में इस तरह की गतिविधियों में लिप्त पाए गए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पड़ोसी जिले तिरुपुर में भी पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है।पिछले दो दिनों में शहर में एक सौ से अधिक अवैध बैनर व फ्लैक्स हटाए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि सामाजिक कार्यकर्ता ट्रैफिक रामास्वामी इस मुद्दे को लेकर लम्बे समय से संघर्षरत हैं।शनिवार को उन्होंने कोयम्बत्तूर में भी अवैध बैनर व फ्लैक्स के खिलाफ आवाज उठाई। उनका आरोप है कि इस मामले में अधिकांश राजनीतिक दल ही अदालत के आदेश की पालना नहीं करते।हालांकि तिरुपुर में उनके आह्वान पर सभी अवैधबैनर व फ्लैक्स हटा दिए गए।

Home / Coimbatore / कोयम्बत्तूर में अवैध बैनर व फ्लैक्स के 150 मामले दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो