मेडिकल कॉलेज को 25 लाख के उपकरण भेंट

रोटरी कोरोनेशन रिलीफ स्कीम के तहत मदुरै मेडिकल कॉलेज को 25 लाख रुपये के कोरोनरी परीक्षा उपकरण दान किए गए। 

By: Dilip

Updated: 15 Jun 2020, 02:38 PM IST

मदुरै.रोटरी कोरोनेशन रिलीफ स्कीम के तहत मदुरै मेडिकल कॉलेज को 25 लाख रुपये के कोरोनरी परीक्षा उपकरण दान किए गए। इस मौके पर राजस्व मंत्री आर बी. उदयकर, जिला कलक्टर टी. जी. विनय, तथा रोटरी संस्था के पदाधिकारियों में जमीर पाशा, डॉ. संकुमणि, वेस्ट रोटरी एसो. के पूर्व अध्यक्ष राजा गोविंदसामी आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व कोरोनावायरस से संक्रमण के लिए किए जा रहे सरकारी उपायों में भी संस्था का सहयोग रहा।
मदुरै, त्रिची, करुर, पुदुक्कोट्टई, जिलों के सरकारी अस्पतालों में संस्था ने विभिन्न सुविधाओं, आपातकालीन, सेवाएं, महामारी से लडऩे के लिए उपकरण आदि भेंट किए।

सुबह से देर शाम तक लोगों से गुलजार रहने वाले पू मार्केट में इन दिनों सन्नाटा है। लॉकडाउन में छूट के बाद बाजार को आरएसपुरम के सरकारी स्कूल के मैदान में स्थानांतरित कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण के बाद पू-मार्केट में अत्यधिक भीड़ होने के कारण पू मार्केट को डीबी रोड के पास एक स्कूल मैदान में स्थानांतरित करने की प्रक्रिया चली। फूल विक्रेताओं को यहां निर्धारित दूरी पर बैठा कर व्यापार करने की अनुमति देने की योजना है। इसके चलते पू मार्के ट के बरामदे फिलहाल सूने नजर आ रहे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned