डॉक्टर, नर्स व स्टाफ  समेत 52  क्वारंटाइन

शहर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए आए नौ रोगी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए है। इनमें चार गर्भवती महिलाएं थी, जो पहले से ही मेटरनिटी वार्ड में भर्ती थी।

By: Rahul sharma

Published: 14 Jun 2020, 11:49 AM IST

कोयम्बत्तूर. शहर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए आए नौ रोगी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए है। इनमें चार गर्भवती महिलाएं थी, जो पहले से ही मेटरनिटी वार्ड में भर्ती थी। इस वजह से मेटरनिटी वार्ड को भी अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। सभी नो मरीजों को अब कोरोना के उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया है। संक्रमण से बचाव के लिए52 लोगों को एकांत में रखा गया है।

अस्पताल के डीन कालिदास ने बताया नौ मरीजों में से पांच कोयम्बत्तूर के, तीन तिरुपुर और एक मरीज विरुधुनगर का है। उन्होंने बताया लेबर वार्ड में भर्ती चार गर्भवती महिलाओं के कोरोना की पुष्टि के बाद लेबर वार्ड को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ सहित कुल 52 लोगों को एहतियात केतौर पर क्वांरटाइन किया है।इस सभी का कोराना टेस्ट किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह लगातार तीन दिन अस्पताल में तीन लोग कोरोना पीडि़त पाए गए थे। इनमें एक फिजियोथेरेपिस्ट, नर्सिंग छात्रा व तीसरा गले के कैंसर से पीडि़त था। इनकी वजह से अस्पताल के फिजियो वार्ड, ईएनटी वार्डके साथ ही नर्सिंग हॉस्टल का एक विंग बंद करना पड़ा था।

Rahul sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned