scriptमंदिरों के सामने मांस फेंकने का आरोपी गिरफ्तार | Accused of throwing meat in front of temples arrested | Patrika News
कोयंबटूर

मंदिरों के सामने मांस फेंकने का आरोपी गिरफ्तार

शहर की सुलिवन स्ट्रीट में शुक्रवार को दो मंदिरों के दरवाजे पर मांस फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान कवनुंडमपालयम निवासी एस हरि रामप्रकाश (48) के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

कोयंबटूरMay 31, 2020 / 01:36 pm

Rahul sharma

कोयम्बत्तूर. शहर की सुलिवन स्ट्रीट में शुक्रवार को दो मंदिरों के दरवाजे पर मांस फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान कवनुंडमपालयम निवासी एस हरि रामप्रकाश (48) के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। शुक्रवार सुबह सुलिवन स्ट्रीट स्थित भगवान वेणुगोपाल कृष्णस्वामी और भगवान राघवेंद्र के मंदिरों के दरवाजे पर मांस के टुकड़े देख इलाके में रोष फैल गया। मौके पर पहुंचे पुलिस उपायुक्त बालाजी सरवनन ने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया व जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।
पुलिस ने सबसे पहले आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू किया। एक फुटेज ने पुलिस ने काम आसान कर दिया। फुटेज में एक आदमी अपनी मोटरसाइकिल मंदिर के पास पार्क करता नजर आया। मोटरसाइकिल पंजीकरण संख्या के आधार पर पुलिस उसके ठिकाने पर पहुंच गई और हरि को गिरफ्तारकर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि हरि ने शुक्रवार सुबह कवुंडमपालयम की एक दुकान से एक किलो मांस खरीदा था। उसके खिलाफ समाज में तनाव पैदा करने सहित दो धाराओं में मामला दर्ज किया है। विस्तृत पूछताछ जारी है।
इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और बेरोजगार
पूछताछ में पता चला कि आरोपी का किसी भी धार्मिक और जातिवादी संगठन से कोई सम्बन्ध नहीं है। वह इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और बेरोजगार है। पता लगा है कि पारिवारिक विवाद के कारण वह पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान नजर आ रहा था ।

Home / Coimbatore / मंदिरों के सामने मांस फेंकने का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो