scriptएम्बुलेंस नदी में गिरी, चालक घायल | Ambulance falls in river, driver injured | Patrika News
कोयंबटूर

एम्बुलेंस नदी में गिरी, चालक घायल

नीलगिरि जिले के कुन्नूर में सोमवार को एक 108 एम्बुलेंस अनियंत्रित हो कर नदी में जा गिरी। गनीमत रही कि एम्बुलेंस में उस समय कोई मरीज और तीमारदार नहीं थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

कोयंबटूरJul 23, 2019 / 02:20 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

Ambulance falls in river

एम्बुलेंस नदी में गिरी, चालक घायल

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि जिले के कुन्नूर में सोमवार को एक १०८ एम्बुलेंस अनियंत्रित हो कर नदी में जा गिरी। गनीमत रही कि एम्बुलेंस में उस समय कोई मरीज और तीमारदार नहीं थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। एम्बुलेंस चालक संदीप गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे कुन्नूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि संदीप 108 एम्बुलेंस की सर्विस और मरम्मत के लिए ऑटोमोबाइल वर्कशॉप की ओर जा रहा था।
वृंदावन स्कूल के पास मोड़ पर एम्बुलेंस अनियंत्रित हो गई सड़क किनारे नदी में गिर गई। हादसे में संदाप के चोट आई।
अस्पातल से आभूषण-नकदी लेकर तामीदार फरार
कोयम्बत्तूर. शल्य चिकित्सा कराने आई वृद्ध महिला की रिश्तेदार आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Coimbatore पुलिस के मुताबिक पोल्लाची के माक्किनामपट्टीह निवासी 76 वर्षीय पीडि़त महिला एक अस्पताल में ऑपरेशन कराने के लिए भर्ती हुई थी। उसके साथ तामीरदार के दौरन एक रिश्तेदार महिला भी थी। ऑपरेशन थिएटर में ले जाए जाने से पहले वृद्धा ने 12 सवरिन सोने के गहने और १० हजार रुपए नकद उस महिला को रखने के लिए दिए थे। ऑपरेशन के बाद जब वृद्धा को वार्ड में लाया गया था तो वह महिला कहीं नहीं दिखी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Home / Coimbatore / एम्बुलेंस नदी में गिरी, चालक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो