अभिनेता के नाम पर ठगी की कोशिश, ओडि़सा भेजने के लिए मांगे छह हजार

लॉकडाउन में ढील के बाद भी कोयम्बत्तूर से दूसरे राज्यों के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू नहीं हो सका है। इस वजह से सैंकड़ों प्रवासी हैं अभी यहीं फंं से हुए हैं। हालात के आगे मजबूर ऐसे प्रवासियों को भी लोग ठगने से बाज नहीं आ रहे।

By: brajesh tiwari

Updated: 14 Jun 2020, 12:08 PM IST

कोयम्बत्तूर. लॉकडाउन में ढील के बाद भी कोयम्बत्तूर से दूसरे राज्यों के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू नहीं हो सका है। इस वजह से सैंकड़ों प्रवासी हैं अभी यहीं फंं से हुए हैं। हालात के आगे मजबूर ऐसे प्रवासियों को भी लोग ठगने से बाज नहीं आ रहे। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो ओडि़सा के एक प्रवासी से ६ हजार ठगने की फिराक में था। साईंबाबा कॉलोनी पुलिस के अनुसार पिछले दिनों ओडिशा के 23 वर्षीय बादल कुमार दास ने घरवापसी के लिए उडिया अभिनेता सब्यसाची मिश्रा से संपर्क किया ।

मिश्रा अपने दोस्तों की मदद से तमिलनाडु में फंसे प्रवासियों के लिए व्यवस्था कर रहे हैं। उनसे लोग ट्विटर के माध्यम से सम्पर्क कर रहे हैं। उनके ट्विटर पर ओडिशा का ही 32 वर्षीय गोपाल चंद्र साहू नजर रखता है। शातिर दिमाग गोपाल ने जब बादल कुमार की सहायता वाला ट्विटर देखा तो उससे संपर्क किया। गोपाल ने कहा कि वह कोयम्बत्तूर में अभिनेता मिश्रा का सहयोग कर रहा है।

घर वापसी के लिए बस की व्यवस्था कर दी है पर यात्रा खर्च के लिए 6 ,000 रुपए देने होंगे। बादल को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ पर वह चुप रहा। उसने अभिनेता से संपर्क किया। उन्होंने साफ कहा कि वह किसी से एक भी पैसा नहीं ले रहे। यदि कोई ऐसा कर रहा है तो पुलिस से शिकायत करो। बादल ने गोपाल को रंगे हाथों पकडवाने की योजना बनाई और उसे पैसे देने के लिए साई बाबा ़कॉलोनी के नए बस स्टैंड पर बुला लिया। वह जैसे ही वहां आया बादल ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी से ठगी के अन्य मामलों में पूछताछ की जा रही है।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned