scriptपत्नी की हत्याकर आत्महत्या की कोशिश | Attempted suicide by killing his wife | Patrika News
कोयंबटूर

पत्नी की हत्याकर आत्महत्या की कोशिश

निशार अहमद शराब पीने की आदी था। घटना के दिन भी निशार शराब के नशे था। दोनों के आपस में झगड़े के दौरान आवेश में आकर निशार ने चाकू से अपनी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या की जिसके बाद खुद का भी गला काटा।

कोयंबटूरNov 12, 2019 / 09:46 am

brajesh tiwari

Attempted suicide by killing his wife

पत्नी की हत्याकर आत्महत्या की कोशिश

तिरुपुर. शहर के ऊत्तुकुषी इलाके में पत्नी का गला काटकर हत्या करने के बाद एक शख्स ने आत्महत्या करने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार निशार अहमद की कुछ सालों पहले शादी हुई थी। पत्नी के साथ आपसी मतभेद के कारण दोनों एक दूसरे से अलग हुए। इसके बाद उसी इलाके में रहने वाले हसीना से उसने दोबारा शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे थे। पिछले कुछ दिनों से नीशार अहमद को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। दोनों के आपस में इस बात पर लड़ाई झगड़ें होते रहते थे। निशार अहमद शराब पीने की आदी था। घटना के दिन भी निशार शराब के नशे था। दोनों के आपस में झगड़े के दौरान आवेश में आकर निशार ने चाकू से अपनी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या की जिसके बाद खुद का भी गला काटा। इसे देखकर बच्चें सदमे में आ गए। अपनी मां के शव के पास बैठकर दोनों बच्चें रोते रहे। हसीना की मां पड़ोस में ही रहती थी।
बच्चों के रोने की आवा•ा सुनकर उसने घर के अंदर आने की कोशिश की, लेकिन घर अंदर से बंद था। पड़ोसियों कीमदद से दरवा•ो को तोड़कर देखा तो हसीना और निशार खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे। हसीना की मौत हो गई थी, लेकिन निशार •िांदा था। उसे तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पति से तकरार, महिला ने की आत्महत्या


कोयम्बत्तूर. पति से तकरार के कारण महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार विश्वासपुरम इलाके निवासी डेनियल और उसकी पत्नी अनिता की दो बेटियां थी। अनिता एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका के तौर पर कार्यरत थी। पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच किसी पारिवारिक मामले को लेकर लड़ाई होती रहती थी। अवसाद में आकर अनिता ने आत्महत्या के इरादे से जहर खा ली। उसके मूर्छित होते ही परिवार वालों ने उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ति कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोविलपालय थाने में शिकायत के दौरान पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हॉस्टल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश


कोयम्बत्तूर. कॉलेज हास्टल की बालकनी से कूदकर छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की। छात्रा निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार सिवगंगइ जिला निवासी राधाकृष्णन की बेटी अइश्वर्या (21) यहां के निजी कॉलेज में इंजिनियरिंग की पढ़ाई करती थी। पढाई की आखरी साल थी। घटना के समय रात को 8 बजे के आस-पास हॉस्टल की सारी छात्राएं डिनर हॉल में थी। उस वक्त अइश्वर्या ने बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। गिरने के दौरान उसे काफी चोटें आई। उसे तुरंत उस इलाके के निजी अस्पताल में भर्ति कराया गया। सरवनम्पट्टी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Home / Coimbatore / पत्नी की हत्याकर आत्महत्या की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो