scriptभजन संध्या का आयोजन | bhajan sandhya in salem | Patrika News
कोयंबटूर

भजन संध्या का आयोजन

आंजणा पटेल समाज की ओर से संत राजाराम भगवान के जन्मोत्सव पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शनिवार को मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया।

कोयंबटूरApr 16, 2019 / 08:53 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

bhajan sandhya

भजन संध्या का आयोजन

सेलम. आंजणा पटेल समाज की ओर से संत राजाराम भगवान के जन्मोत्सव पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शनिवार को मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस मौके पर यज्ञ का आयोजन भी हुआ।
भजन संध्या की शुरूआत जालोर से आए गायक वालाराम चौधरी के गणेश वंदना से हुई। चौधरी के पेश किए भजन हालो राजेश्वर वाले धाम, गुरु देव के चुन चेला,मोरल वाजे, म्हारो नाथ अमली म्हारो शंकर अमली, ओ घणी घणी खम्मा म्हारा रुनीचेरा राजा, जागो जाड़ी रा नाथ, कुए पर मीरा बाई एकली ,लीले घोड़े वाला ओ रुनिचे रा लाल, चौसठ जोगनी रे देवी रे देवलिये रम जाय आदि भजनों पर श्रोता झूमने को मजबूर हो गए। रविवार को चढ़ावों की बोलियां बोली गई।
आंजणा पटेल समाज उपाध्यक्ष दीपाराम, आंजणा पटेल युवा मंडल के घेवाराम, गोपाराम, हरिराम, श्रीदयाल, बाबूराम, गोकुलराम, तिलोका राम, वरदा राम, माला राम, मोना राम व पोला राम के अलावा काफी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे। इस मौके पर ११ मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया गया। समाज के लिए सामग्री भेंट करने वालों का भी साफा पहना कर सम्मान किया गया।

Home / Coimbatore / भजन संध्या का आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो