scriptअम्मा कैंटीन के मेन्यु में बदलाव | Change in the menu of Amma Canteen | Patrika News
कोयंबटूर

अम्मा कैंटीन के मेन्यु में बदलाव

मदुरै स्थित अम्मा कैंटीन में भोजन के प्रकार में बदलाव किया गया है। स्वाद में बदलाव के उद्देश्य से गुरुवार को वेज बिरयानी व अंडे भोजन के रूप में वितरित किए गए।

कोयंबटूरApr 10, 2020 / 02:21 pm

brajesh tiwari

अम्मा कैंटीन के मेन्यु में बदलाब

अम्मा कैंटीन के मेन्यु में बदलाब

मदुरै. मदुरै स्थित अम्मा कैंटीन में भोजन के प्रकार में बदलाव किया गया है। स्वाद में बदलाव के उद्देश्य से गुरुवार को वेज बिरयानी व अंडे भोजन के रूप में वितरित किए गए। जरूरतमंद लोगों ने यहां भोजन लिया। कैंटीन में अब सामान्य भोजन के साथ बिरयानी व अंडे को भी शामिल किया गया है। राज्य के सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू, निगम आयुक्त सहित अन्य अधिकारियों ने कैंटीन की व्यवस्थाएं परखीं व भोजन भी किया। निगम प्रशासन ने स्वाद में विविधता लाने के लिए बिरयानी, मशरूम बिरयानी व उबले अंडे भोजन में शामिल किए गए हैं। कैंटीन से अब तक करीब 1.50 लाख लो लाभान्वित हो चुके हैं। शहर में गत दस दिनों में 12 कैंटीन पर निशुल्क भोजन उपलब्ध करा रही है। इस मौके पर निगम अभियंता सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।
कीटाणुरोधक गुफा स्थापित

मदुरै. मदुरै नगर निगम के मुख्य भवन अन्ना मलाईगा के बाहर कीटाणुरोधक गुफा का अस्थायी रूप से स्थापित की गई है। अब निगम भवन में आने व जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को इस गुफा से गुजरना होगा। गुफा में कीटनाशक दवा का स्प्रे हो रहा है। जिससे व्यक्ति को पूरी तरह से कीटाणुरोधक किया जा सकेगा। मदुरै निगम आयुक्त सहित अन्य अधिकारियों ने इस गुफा का निरीक्षण किया व सभी को इससे गुजरने की सलाह दी। करमल इंजीनियरिंग के सहयोग से इस प्रकार की गुफा कॉलेज मैदान स्थित अस्थायी सब्जी मंडी के बाहर भी लगाई गई है। इस मौके पर निगम अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Coimbatore / अम्मा कैंटीन के मेन्यु में बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो