scriptतिरुपुर में दादी मंगल पाठ कार्यक्रम | Dadi Mangal programe in Tirupur | Patrika News
कोयंबटूर

तिरुपुर में दादी मंगल पाठ कार्यक्रम

दादी परिवार तिरुपुर के तत्वावधान में गणेश मंदिर रायपुरम में मंगल पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर २१ दीपकों की आरती हुई।

कोयंबटूरOct 14, 2019 / 02:58 pm

Dilip

तिरुपुर में दादी मंगल पाठ कार्यक्रम

तिरुपुर में दादी मंगल पाठ कार्यक्रम

तिरुपुर. दादी परिवार तिरुपुर के तत्वावधान में गणेश मंदिर रायपुरम में मंगल पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर २१ दीपकों की आरती हुई। माता की प्रतिमा को चुनरी से सजा कर शृंगार किया गया। अंत मेंं महाप्रसाद कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में मधु चौधरी, सरोज पित्ति, सुमन गुप्ता, मीनल अग्रवाल, वीरा कामदार, प्रभा तोदी, चंदा डीडवानिया, सरिता तुलसियान, मीनाक्षी सरावगी आदि मौजूद रहीं। शीला शाह ने बताया कि आगामी बैठक ५ नवम्बर को होगी। इस मौके पर दादी के जन्म दिवस पर पदिरंन कल्याण मंडपम में मनाया जाएगा। ६ नवम्बर को नानी बाई का मायरा होगा।
शरजाह जा रहे यात्री के पास मिला साढ़े छह किलो गांजा
कोयम्बत्तूर. शहर के हवाई अड्डे पर रविवार को शारजाह जा रहे एक यात्री के पास साढ़े छह किलो गांजा मिला। उसे हवाई अड्डे पर ही रोक कर हिरासत में ले लिया गया। सूत्रों के अनुसार सुबह एयर अरेबिया की फ्लाइट से केरल के कोझीकोडे निवासी राशिद शारजाह जा रहा था। उसके सामान की जांच हो रही थी। इसी दौरान उसके बैग में पैकट में लिपटा गांजा मिला।
इसका वजन करीब छह किलो छह सौ ग्राम था। गांजे को जब्त कर राशिद को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो