सीरवी समाज के देवहरी सम्मानित

सीरवी समाज के देवहरी सम्मानित
सीरवी समाज के देवहरी सम्मानित

Dilip Sharma | Updated: 10 Oct 2019, 03:34:22 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

सीरवी समाज के शृंगार रस के कवि देवहरी भाई को हिन्द गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

कोयम्बत्तूर. सीरवी समाज के शृंगार रस के कवि देवहरी भाई को हिन्द गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
यह पुरुस्कार उन्हें अंतरराष्ट्रीय संस्था ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ अल्टरनेट साइंस ने दिल्ली के लाजपत भवन में 'हिन्द गौरवÓ पुरस्कार समारोह मेंं दिया गया। राजस्थान के पाली (मारवाड़) के शृंगार रस के कवि देवहरि सीरवी को उनकी कविताओं से समाज हित में रचनाएं लिखने पर डॉक्टर सुनील कुमार बोकोलिया वीरता पुरस्कार से नवाजा गया। यह पुरस्कार कला व साहित्य क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को दिया जाता है।

कोमल को संस्कारी बालिका सम्मान
कोयम्बत्तूर. बैंगलुरू के कुंबलगुडु में आचार्य महाश्रमण के सान्निध्य में आयोजित संस्कार शिविर 250 बालिकाओं ने हिस्सा लिया। शिविर में श्रेष्ठ 10 बालिकाओं में मदुरै की बालिका कोमल जीरावाला भी शामिल रहीं। बालिका कोमल को संस्कारी बालिका अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मान चातुर्मास व्यवस्था समिति की ओर से दिया गया। श्रेष्ठ 10 बालिकाओं में मदुरै की बालिका कोमल जीरावाला भी शामिल रहीं।

सीरवी समाज के देवहरी सम्मानित
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned