स्टेशनों पर सुविधाओं को बेहतर बनाने पर हुई चर्चा

स्टेशनों पर सुविधाओं  को बेहतर बनाने पर हुई चर्चा

Kumar Jeevendra | Updated: 26 Jul 2019, 02:23:41 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

मंडल रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति DRUCC की गुरुवार को हुई बैठक में मंडल के स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं को बेहतर बनाने सहित कई मसलों पर चर्चा हुई।

सेलम. मंडल रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति की गुरुवार को हुई बैठक में मंडल के स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं को बेहतर बनाने सहित कई मसलों पर चर्चा हुई।
मंडल रेल प्रबंधक DRM यू.सुब्बाराव की अध्यक्षता में हुई बैठक में सदस्यों ने सुविधाओं को बेहतर बनाने को लेकर कई सुझाव दिए। इससे पहले सुब्बाराव ने मंडल में कराए गए विभिन्न विकास कार्यों की जानकरी दी। ट्रेनों की सुरक्षा, स्वच्छता, स्टेशनों की सफाई और यात्री सुविधाओं के लिए स्वीकृत कार्यों का ब्यौरा भी दिया। Salem मंडल के स्टेशनों पर महिला यात्रियों की सुरक्षा, प्रतीक्षालय में सुविधाओं, आहार सेवा, पार्किंग, फुट ओवर ब्रिज, कोच इंडिकेशन बोर्ड, सीसीटीवी, ट्रेनों में शौचालय और स्टेशनों पर चिकित्सा सुविधा सहित कई मसलों पर चर्चाहुई। बैठक में जोनल परामर्शदात्री समिति के सदस्य एलंगकवि सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद रहे। प्रारंभ में Sr DCM. वरिष्ठ मंडल वाणिज्यि प्रबंधक ई. हरिकृष्णन ने समिति सदस्यों का स्वागत किया। मंडल परिचालन प्रबंधक हरिकुमार ने आभार जताया।
२७ को देरी से चलेंगी कई ट्रेनें
कांगकरै -समलपट्टी खंड में इंजीनियरिंग कार्य के कारण सेलम मंडल से गुजरने वाली रेलगाडिय़ों की आवाजाही प्रभावित रहेगी। रेलवे के अनुसार 27 जुलाई को टे्रेन संख्या 16339 नागरकोइल जंक्शन-मुंबई सीएसटी एक्सप्रेस को तिरुपत्तुर जंक्शन पर 2020 घंटे ठहराव दिया जाएगा। ट्रेन संख्या 262637 चेन्नई सेंट्रल से मेंगलूरु सेंट्रल वेस्ट कोस्ट एक्सप्रेस को1.25 घंटे के लिए जोलारपट्टई में ठहराव दिया जाएगा। ट्रेन संख्या 56111 जोलारपट्टई-ईरोड पैसेंजर 1.50 घंटे देरी से रवाना होगी। ट्रेन संख्या 13352 एलेप्पी-धनबाद बोकारो एक्सप्रेस को 25 मिनट समलपट्टी पर ठहराव दिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned