scriptवेबसाइट से आरपीएफ में नौकरी की सूचनाएं फर्जी ! | Fake job information in RPF from website | Patrika News
कोयंबटूर

वेबसाइट से आरपीएफ में नौकरी की सूचनाएं फर्जी !

रेल प्रशासन ने किया आगाह . सोशल मीडिया व वेबसाइट पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) में भर्ती की सूचना को रेल प्रशासन ने बेबुनियाद करार दिया है। रेल प्रशासन का कहना है कि रेलवे की ओर से इस प्रकार की कोई जानकारी नहीं जारी की गई है।

कोयंबटूरFeb 23, 2020 / 04:49 pm

Dilip

RPF ने रेल टिकट दलालों पर कसी लगाम

RPF ने रेल टिकट दलालों पर कसी लगाम

कोयम्बत्तूर.सोशल मीडिया व वेबसाइट पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) में भर्ती की सूचना को रेल प्रशासन ने बेबुनियाद करार दिया है। रेल प्रशासन का कहना है कि रेलवे की ओर से इस प्रकार की कोई जानकारी नहीं जारी की गई है। दक्षिण रेल प्रशासन ने आज यहां एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पैसों के बदले आरपीएफ १९९५२ कानिस्टेबलों की भर्ती की सूचना वेबसाइट्स व सोशल मीडिया पर जारी की जा रही हैं जो गलत है। रेल प्रशासन ने आगाह किया है कि रेल मंत्रालय व आरपीएफ ने इस प्रकार की कोई सूचना जारी नहीं की है। इसे मात्र अफवाह व असत्य सूचना बताया है। विज्ञप्ति में स्पष्ट किया कि रेलवे की ओर से केवल मंत्रालय की अधिकारिक वेबसाइट पर ही इस प्रकार की भर्ती निकाली जाती है। रेलवे ने किसी प्रकार की जिम्मेदारी से इनकार किया है।
इंजीनियरिंग कार्य के चलते रेल यातायात प्रभावित
पाल्लकाड़. कोट्टायम – एर्नाकुलम खंड में वैकम रोड – पीरवम रोड रेलवे स्टेशनों के बीच इंजीनियरिंग कार्यों के कारण कई रेल गाडिय़ां के समय में परिवर्तन किया जाएगा। पाल्लकाड़ रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार रेलगाड़ी संख्या ५६३६२ कोट्टायम – नीलाम्बुर रोड पैसेंजर जो कोट्टायम से ५.२० बजे रवाना होती है। २३ फरवरी को कोट्टायम से एक घंटा १० मिनट देरी से ६.३० बजे रवाना होगी।

Home / Coimbatore / वेबसाइट से आरपीएफ में नौकरी की सूचनाएं फर्जी !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो