scriptमदुरै में मनाया झंडा दिवस | Flag Day celebrated in Madurai | Patrika News
कोयंबटूर

मदुरै में मनाया झंडा दिवस

मदुरै नगर निगम द्वारा शनिवार को झंडा दिवस मनाया गया। अन्ना हाउस में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता आयुक्त विशाकान ने की। इस मौके पर उन्होंने ध्वज का स्टीकर जारी किया।

कोयंबटूरDec 08, 2019 / 02:30 pm

Rahul sharma

,

मदुरै में मनाया झंडा दिवस,मदुरै में मनाया झंडा दिवस

मदुरै.मदुरै नगर निगम द्वारा शनिवार को झंडा दिवस मनाया गया। अन्ना हाउस में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता आयुक्त विशाकान ने की। इस मौके पर उन्होंने ध्वज का स्टीकर जारी किया। इसके लिए विभिन्न विभागों को झंडा वितरित कर धनराशि एकत्र करने का लक्ष्य दिया जाता है। मदुरै में यह लक्ष्य 10 लाख रुपए का होता है। एकत्र धनराशि को वरिष्ठजन व अन्य जरुरतमंदों के कल्याणार्थ उपयोग में लिया जाएगा। इस वर्ष लक्ष्य के करीब धनराशि जुटाई जा चुकी है। कार्यक्रम में पुलिस उपायुक्त वी. नागाज्योति, जन संपर्क अधिकारी चित्रावेल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि झंडा दिवसप्रतिवर्ष ७ दिसम्बर को मना मनाया जाता है।
तिरुपुर. दादी परिवार की ओर से त्रिपुर में रामापुरम स्थित गणेश मंदिर में दादी का मंगल पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर दादी की प्रतिमा का फूलों से शृंगार किया गया। श्रद्धालुओं ने दादी के मंगल भजन गाए। इस मौके पर सरोज पित्ती, बीरा कामदार, प्रभा तोदी, चंदा डीडवानिया, मधु चौधरी, मनीषा अग्रवाल व शीला शाह आदि मौजूद रहे।
मदुरै में मनाया झंडा दिवस

Home / Coimbatore / मदुरै में मनाया झंडा दिवस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो