scriptसड़क हादसे में चार की मौत, तीन घायल | Four killed, three injured in road accident | Patrika News
कोयंबटूर

सड़क हादसे में चार की मौत, तीन घायल

तिरुपुर जिले के वेल्लाकोविल में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई व तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी हताहत कार में सवार थे।

कोयंबटूरJul 15, 2019 / 12:22 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

road accident

सड़क हादसे में चार की मौत, तीन घायल

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर जिले के वेल्लाकोविल में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई व तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी हताहत कार में सवार थे।
ओवरटेक के प्रयास में कार सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार की छत अलग हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुलूर की एक कपड़ा मिल में काम करने वाले सात युवक कराईकाल की ओर जा रहे थे। वेल्लाकोईल में ओहाकदाई जंक्शन के पास उन्होंने अपने से आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिशकी ।उन्हें अंदाजा नहीं था कि सामने से बस आ रही है।
कार तिरुचि से तिरुपुर आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे को देख कर सड़क से गुजर रहे वाहनों के चालक रुके। उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला तो पता लगा कि चार लोगों की सांसें थम चुकी थी। इनकी पहचान मुरली कन्नन, नटराज, सुदर्शन और स्वर्णमूर्ति के रुप में हुई।
बालचंद्रन और सुरेश सहित तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को कांकेम सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को कोयम्बत्तूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। चारों मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।
पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
कोयम्बत्तूर. नगर निकाय मंत्री एसपी वेलुमणि ने पालक्काड हादसे में मृतक छह लोगों के परिजनों को सहायता राशि प्रदान की। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख व घायलों को पचास -पचास हजार रुपए प्रदान किए। यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से दी गई थी। उल्लेखनीय है कि हादसा 30 जून को केरल के पालक्काड के पास वालयार में हुआ था। कोयम्बत्तूर से एक ही परिवार के12 लोग वैन से पालक्कड के चंद्रनगर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी लॉरी से वैन टकरा गई।मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई व एक घायल का अस्पताल में उपचार के दौरान दम टूट गया था।
road accident

Home / Coimbatore / सड़क हादसे में चार की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो