गिरोह का सरगना गिरफ्तार, सात लाख के मोबाइल बरामद

तिरुपुर के पल्लडम में एक स्टोर से मोबाइल चोरी के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास सात लाख के मोबाइल मिले हैं। पुलिस इसके बाकी साथियों की तलाश में है।

By: brajesh tiwari

Published: 01 Jun 2020, 04:05 PM IST

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर के पल्लडम में एक स्टोर से मोबाइल चोरी के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास सात लाख के मोबाइल मिले हैं। पुलिस इसके बाकी साथियों की तलाश में है। सूत्रों ने बताया कि पिछले दिनों कोयम्बत्तूर-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित संगीता मोबाइल्स में चोरी की वारदात हुई थी। यहां से चोर गिरोह महंगे मोबाइल चुरा ले गए थे। बताया जाता है कि बेंगलुरु की कम्पनी के कईमोबाइल शो रुम है। पल्लडम में चोरी की वारदात सर्विलांस कैमरे में कैद हो गई थी।

बेंगलुरु में लगे कन्ट्रोल रूम में कम्पनी के सुरक्षा अधिकारी ने वारदात को देखा और तत्काल यहां के शो रूम के मैनेजर प्रताप को खबर की। उसने पुलिस को बताया, लेकिन तब तक चोर गिरोह अपना काम करके भाग चुका था। पुलिस अधीक्षक दीक्षा मित्तल के आदेश पर गिरोह को पकडऩे के लिए एक टीम का गठन किया गया। सबसे पहले सर्विलांस कैमरे की फुटेज को खंगाला। इसके साथ ही नाकाबंदी कड़ी कर दी गई।पनापलयम में वाहनों की जांच के दौरान पुलिसकर्मियों को एक युवक के हावभाव देख कर संदेह हुआ। उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया।

युवक की पहचान मुबारक अली (27) के रूप में हुई। यहा तुडिय़ालूर का रहने वाला है। पता लगा कि वह शातिर चोर है और गिरोह का सरगना है। उसके खिलाफकोयम्बत्तूर व तिरुपुर जिले के विभिन्न थानों में २८ मामले दर्ज है। कड़ी पूछताछ में उसने मान लिया कि संगीता मोबाइल्स में चोरी की वारदात भी उसी के गिरोह का काम है। उसकी निशानदेही पर सात लाख के 27 सेल फोन जब्त किए है। बताया गया कि गिरोह महंगे मोबाइल ही चुराता है। उसके गिरोह के दूसरे बदमाशों की तलाश की जा रही है।

brajesh tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned