scriptडेंगू से बच्ची की मौत | Girl child dies of dengue | Patrika News
कोयंबटूर

डेंगू से बच्ची की मौत

डेंगू से पीडि़त10 वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान मौत हुई। जानकारी के अनुसार पुलियकुलम के पेरियारनगर निवासी विशालिनी की बेटी 5वीं कक्षा की छात्रा थी।

कोयंबटूरOct 20, 2019 / 02:00 pm

Dilip

Dengue larva

The tires kept in the puncture shop were thrown by the SDM itself

कोयम्बत्तूर. डेंगू से पीडि़त10 वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान मौत हुई। जानकारी के अनुसार पुलियकुलम के पेरियारनगर निवासी विशालिनी की बेटी 5वीं कक्षा की छात्रा थी। पिछले कई दिनों से बच्ची तेज बुखार से पीडि़त थी। दावाओं का असर नहीं होने के कारण बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां जांच के दौरान बच्ची को डेंगु होने के बारे में पता चला। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। आंखड़े के मुताबिक अब तक डेंगु से पीडि़त 30 लोग रकारी अस्पताल में भर्ति हुए हैं।

पत्नी की मौत के गम में वृद्ध ने की आत्महत्या
कोयम्बत्तूर. पत्नी की मौत के गम में वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। पोलाची इलाके निवासी वेलुस्वामी (75) की पिछले महीने बीमारी के कारण मौत हो गई। इस कारण वह परेशान था। घटना के दिन उसने अपने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। कोमंगलम पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।
शहर के संगनूर इलाके में सेल्वराज नामक शख्स पेयंटर के तौर पर कार्यरत था। ऊंची इमारत में काम के दौरान वह फिसलकर नीचे गिरा। स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Home / Coimbatore / डेंगू से बच्ची की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो