scriptएलपीजी गैस सिलैंडर कमी नहीं होगी | LPG gas cylinders will not decrease | Patrika News
कोयंबटूर

एलपीजी गैस सिलैंडर कमी नहीं होगी

इंडियन ऑयल ने गैस उपभोक्ताओं का आश्वस्त किया है कि लॉक डाउन की अवधि में रसोई गैस सिलैंडर की आपूर्ति मेंं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

कोयंबटूरApr 02, 2020 / 03:23 pm

Dilip

Cooking Gas Cylinder Price in rajasthan today

gas cylinder

मदुरै. इंडियन ऑयल ने गैस उपभोक्ताओं का आश्वस्त किया है कि लॉक डाउन की अवधि में रसोई गैस सिलैंडर की आपूर्ति मेंं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उपभोक्ताओं की मांग के अनुरूप पर्याप्त मात्रा में गैस सिलैंडर का पर्याप्त स्टॉक उपलब्ध हैं। कंपनी की ओर से स्पष्ट किया गया है अनावश्यक रूप से बुकिंग कराने की जल्द बाजी नहीं करें। इससे वास्तविक जरुरतमंद ग्राहक गैस सिलैंडर से वंचित हो सकते हैं। कंपनी के स्टेट हैड व तमिलनाडु व पुदुचेरी के समन्वयक पी. जयदेवन ने आज बयान जारी कर बताया कि गैस उपभोक्ताओं को मांग पर गैस उपलब्ध रहेगी। दक्षिण क्षेत्र के महाप्रबध्ंाक (समन्वय) चैन्नई आर. चिंदबरम ने बताया कि पैट्रोलियम उत्पादों की जररुतों के मद्देनजर कंपनियों में २४ घंटे कार्यरत हैं।
रामनवमी आज
कोयम्बत्तूर. चैत्र नवरात्र का अंतिम नवरात्र गुरूवार को होगा। पिछले नौ दिनों से चल रही देवी आराधना का दौर संपन्न होगा। इस मौके पर श्रद्धालू सुबह निर्धारित मुहूर्त में हवन कर पूर्णाहूति देंगे। माता के स्वरूप में बालिकाओं को हलवा पूरी का प्रसाद खिलाया जाएगा व उपहार दिए जाएंगे। पूर्णाहूति के साथ ही नवरात्र संपन्न होंगे। इससे पूर्व श्रद्धालुओं ने घरों में आठ दिन तक विशेष ज्योत के साथ माता की आराधना की।

Home / Coimbatore / एलपीजी गैस सिलैंडर कमी नहीं होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो