नीलगिरि की महिला संक्रमित मिली

नीलगिरि जिले के ग्रीन जोन में आने की संभावना को फिर झटका लगा है। बुधवार को एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। उसे कोयम्बत्तूर के ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Dilip

Published: 28 May 2020, 01:26 PM IST

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि जिले के ग्रीन जोन में आने की संभावना को फिर झटका लगा है। बुधवार को एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। उसे कोयम्बत्तूर के ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला हाल ही में चेन्नई से लौटी है। सूत्रों ने बताया कि संक्रमित महिला की उम्र ४२ साल है।वह गुलालूर के पास पोनवाल गांव की है।रविवार को करमड़ाई में उसका कोरोना टेस्ट किया गया था।उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रशासन सक्रिय हो गया। महिला को तत्काल ईएसआई अस्पताल में भेजा गया है। गुडालूर के 308 घरों के तीन गांवों को सील कर दिया है। महिला के सम्पर्कमें आए लोगों की जांच की जा रही है।बताया जाता है कि महिला पिछले दिनों अपनी बेटी से मिलने चेन्नई गई थी और हाल ही में वहां से लौटी है। इससे पहले कोयम्बेडु बाजार से आए तीन ट्रक चालक भी कोरोना पीडि़त पाए गए थे।

चालक दल 14 दिन के क्वांरटाइन मेंं


कोयम्बत्तूर में चेन्नई से आए एक विमान यात्री के संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन ने ऐहतियात कदम उठाए हैं। यात्री जिस विमान से लौटा उसके १४ सदस्यीय दल को भी चौदह दिन के एकांत वास में भेज दिया गया है।इसके अलावा विमान से आए सभी यात्रियों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned