scriptकरंट के झटके से वृद्धा की मौत | Old man dies due to shock of current | Patrika News
कोयंबटूर

करंट के झटके से वृद्धा की मौत

शहर के पीलमेडु क्षेत्र में करंट का झटका लगने से एक वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सुगुना (6 0) पति के गु•ारने के बाद पीलमेडु क्षेत्र में बेटी के घर पर रहने लगी। घटना के दिन सुगुना की बेटी हमेशा की तरह काम के लिए निकल गई।

कोयंबटूरOct 12, 2019 / 01:41 pm

Dilip

death of person drowning in diggi

डिग्गी से पानी निकालते समय पैर फिसला, डूबने से मौत

कोयम्बत्तूर. शहर के पीलमेडु क्षेत्र में करंट का झटका लगने से एक वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सुगुना (6 0) पति के गु•ारने के बाद पीलमेडु क्षेत्र में बेटी के घर पर रहने लगी। घटना के दिन सुगुना की बेटी हमेशा की तरह काम के लिए निकल गई। इसके बाद सुगना घर पर अकेली थी। स्विच लगाते समय उसे बिजली का तगड़ा झटका लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पीलमेडु पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सड़क हादसे में एक की मौत
ईरोड. शहर के भवानी इलाके में बाईक से गिरने पर युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक भवानी क्षेत्र के करुत्तपालयम निवासी कुमार (35) उसी इलाके में स्कूल वैन ड्राईवर के तौर पर कार्यरत था। शुक्रवार सुबह 7 बजे के आस-पास कुमार उसी इलाके में बाईक पर जा रहा था। अचानक बाईक पर नियंत्रण खोने के कारण वह सड़क किनारे जा गिरा। इस दौरान उसके गले और सिर में गंभीर चोटें आईं। भवानी सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भवानी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

Home / Coimbatore / करंट के झटके से वृद्धा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो