scriptवालपराई में दमकल से कीटनाशक का छिड़काव | Pesticide spraying by fire van in Valparai | Patrika News
कोयंबटूर

वालपराई में दमकल से कीटनाशक का छिड़काव

शहर के वल्परई सहित आसपास के क्षेत्र में कीटाणुनाशक दवाओं का छिड़काव किया गया। मुख्य स्थान, जहां लोग बड़ी संख्या में इक_ा होते हैं, जैसे कि मुख्य सड़क पर किराने की दुकानों को अधिक ध्यान केंद्रित किया जाता है।

कोयंबटूरApr 03, 2020 / 01:44 pm

Dilip

वालपराई में दमकल से कीटनाशक का छिड़काव

वालपराई में दमकल से कीटनाशक का छिड़काव

कोयम्बत्तूर. शहर के वल्परई सहित आसपास के क्षेत्र में कीटाणुनाशक दवाओं का छिड़काव किया गया। मुख्य स्थान, जहां लोग बड़ी संख्या में इक_ा होते हैं, जैसे कि मुख्य सड़क पर किराने की दुकानों को अधिक ध्यान केंद्रित किया जाता है। दमकल की मदद से दुकानों के दरवाज़े के हैंडल पर भी कीटाणुनाशक छिड़का जा रहा है। वहीं सड़कों पर खड़ी कारों और दो पहिया वाहनों को भी कीटाणुरहित किया जा रहा है। वलपरई में नगर आयुक्त डॉ पवनराज, नगर पालिका स्वास्थ्य निरीक्षक जॉनसन, अग्निशमन विभाग और पुलिस विभाग ने अभियान चलाया।
तिरुपुर में 1346 लोगों को घर से अलग रखा
तिरुपुर. तिरुपुर जिले में, 1346 लोग कोरेंटाइन के तहत घर पर और 2 की कोरोना आइसोलेशन वार्ड में निगरानी की जा रही है। कोरोनोवायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए देश भर में कफ्र्यू जारी होने के साथ, जिला कलेक्टर विजयाकार्तिकेयन ने गुरुवार को तिरुपुर बस स्टैंड में स्थापित बाजारों से कम कीमत पर घरों तक सीधे सब्जियां पहुंचाने के लिए एक नई योजना शुरू की। रविवार को मीट की दुकानों में भीड़ कम करने के लिए चर्चाएं हो रही हैं। जिला कलक्टर ने सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है कि अगर बिक्री के दौरान सामाजिक गड़बड़ी के नियमों का उल्लंघन किया जाता है।

Home / Coimbatore / वालपराई में दमकल से कीटनाशक का छिड़काव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो