scriptपुलिस ने वाहनों के चालान बनाए | Police made challans of vehicles | Patrika News
कोयंबटूर

पुलिस ने वाहनों के चालान बनाए

ग्राहक सड़क पर अपने वाहन खड़े कर दुकानों में चले जाते हैं, जबकि पूरा डीबी रोड नो पार्किंग जोन है। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना होता है। पुलिस ने वाहन चालकों की परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर चालानी कार्रवाई की और कुछ वाहनों को जब्त किया।

कोयंबटूरNov 09, 2019 / 09:53 am

brajesh tiwari

Police made challans of vehicles

डीबी रोड पर नो पार्किंग जोन में खड़े लोगों के वाहनों पर तो पुलिस ने कार्रवाई की ही साथ ही दुकानदारों और शोरूम संचालकों को भी चेतावनी दी।

कोयम्बत्तूर. पुलिस ने शुक्रवार को डीबी रोड़ पर वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चालकों और नो पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान कोयम्बत्तूर सिटी पुलिस ने बिना हेलमेट के वाहन चला रहे 80 लोगों के चालान काटे और नो पार्किंग में खड़े वाहनों के चालान काटते हुए 27 वाहनों को जब्त किया।

सड़क पर खड़े होते हैं वाहन
डीवी रोड पर कई कंपनियों के शोरूम और जरूरत की चीजों की दुकानें होने के कारण यहां पर ग्राहकों का आनाजान लगा रहता है। ग्राहक सड़क पर अपने वाहन खड़े कर दुकानों में चले जाते हैं, जबकि पूरा डीबी रोड नो पार्किंग जोन है। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना होता है। पुलिस ने वाहन चालकों की परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर चालानी कार्रवाई की और कुछ वाहनों को जब्त किया।

बिना हेलमेट वाले लौटकर भागे
डीबी रोड पर पुलिस का चेकिंग देखकर बिना हेलमेट के वाहन चालकों की सामत आ गई। जो लोग बिना हेलमेट के वाहन चला रहे थे वह पुलिस को देखकर लौटकर गलियों में से भागने की कोशिश करने लगे। इनमें से कुछ लोग पुलिस की पकड़ में भी आ गए। पुलिस के हाथ लगे बिना हेलमेट वाहन चालकों के पुलिस ने चालान बनाए। जबकि कुछ बच निकलने में कामयाव रहे। वहीं कई लोगों ने पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए अपने वाहनों को मुख्य सड़क से उठाकर आसपास की गलियों में छिपा दिया।

दुकानदारों को दी चेतावनी:

डीबी रोड पर नो पार्किंग जोन में खड़े लोगों के वाहनों पर तो पुलिस ने कार्रवाई की ही साथ ही दुकानदारों और शोरूम संचालकों को भी चेतावनी दी। पुलिस ने दुकानदारों से कहा कि दुकानों के सामने सड़क पर नो पार्किंग में दुकानों के बोर्ड पाए गए तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दुकानदारों के बोर्ड हटवाते हुए उन्हें हिदायत दी की आगे सड़क पर बोर्ड रखने पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Coimbatore / पुलिस ने वाहनों के चालान बनाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो