scriptअब किताब के जरिए पोल खोलेंगे पुगलेंदी | Pugalendi write a book to reveal truth | Patrika News
कोयंबटूर

अब किताब के जरिए पोल खोलेंगे पुगलेंदी

अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम(एएमएमके) AMMK से निकाल गए नेता पुगलेंदी ने कहा है कि वे असमान सम्पति पर एक किताब लिखने जा रहे हैं , इसमें कई लोगों को सच सामने आ जाएगा।

कोयंबटूरSep 19, 2019 / 03:03 pm

Dilip

अब किताब के जरिए पोल खोलेंगे पुगलेंदी

अब किताब के जरिए पोल खोलेंगे पुगलेंदी

कोयम्बत्तूर.अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम(एएमएमके) AMMK से निकाल गए नेता पुगलेंदी ने कहा है कि वे असमान सम्पति पर एक किताब लिखने जा रहे हैं , इसमें कई लोगों को सच सामने आ जाएगा।
उन्होंने कहा कि कि वे अभी भी पार्टी के गठन के बारे में दिए गए बयान पर कायम है, यही वजह रही कि एएमएमके के उप महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन को इस पर स्पष्टीकरण देना पड़ा।
पुगलेंदी ने बताया कि उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि दिनाकरण ने उन्हें पार्टी से निकाला ,लेकिन पार्टीके निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हो रहा है। पुगलेंदी मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कोयम्बत्तूर के जिला सचिव पर आरोप लगाया कि वे कई कार्यकर्ताओं को निकालने के बारे में अफवाहें फैला रहे हैं। जो कार्यकर्ता इस वजह से पार्टी छोड़ गए हैं, उन्हें सम्मानपूर्वक पार्टी से फिर से जोडऩे के प्रयास करने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला सचिवों और क्षेत्रीय संयोजकों ने पार्टी को भारी नुकसान पहुंचाया है।
उन्होंने आधी पार्टी को नष्ट कर दिया है। लेकिन बेहद अफसोस है दिनाकरण भी पार्टी को मजबूत करने की कोशिश नहीं कर रहे। पुगलेंदी ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री पलानप्पन और वेट्टिवेल पार्टी को बर्बाद करने के लिए आए थे और दिनाकरण को भी इसका अंदाजा था। उन्होंने कहा कि वे अभी किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहे। एएमएमके के गठन और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के बारे में दिए गए बयान पर वे जबाव देने को तैयार है पर आज तक दिनाकरण ने उनसे कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा है। उन्होंने कहा कि वे असमान सम्पति पर एक किताब लिखने जा रहे हैं , इसमें कई लोगों को सच सामने आ जाएगा।

Home / Coimbatore / अब किताब के जरिए पोल खोलेंगे पुगलेंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो