scriptरेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक | Rail User Advisory Committee Meeting | Patrika News
कोयंबटूर

रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक

जिला स्तरीय मंडल रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक सेलम मंडल में हुई। मंडल रेल प्रबंधक सेलम यू. सुब्बाराव ने अध्यक्षता की।

कोयंबटूरDec 12, 2019 / 12:52 pm

Dilip

Railway officials interrogating passengers

यात्रियों से पूछताछ करते रेल अधिकारी

कोयम्बत्तूर. जिला स्तरीय मंडल रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक सेलम मंडल में हुई। मंडल रेल प्रबंधक सेलम यू. सुब्बाराव ने अध्यक्षता की।
इसमें सुरक्षा सहित स्टेशनों की साफ सफाई व यात्रियों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। स्टेशन के प्रतीक्षालयों में महिला सुरक्षा, कैंटीन सुविधा, लिफ्ट, एस्केलेटर, पार्किंग, सीसीटीवी, कोच संकेत बोर्ड, स्टेशनों पर चिकित्सा सुविधा आदि मुद्दों पर चर्चा हुई। इसमें संभागीय शाखा अधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया। मंडल के पांच प्रमुख स्टेशनों और विभिन्न यात्री सुविधाओं के आईएसओ प्रमाणीकरण मानदंडों के सबंध में चर्चा की। लिफ्ट इरोड और कोयंबटूर और स्टेशन पर लिफ्ट और एस्केलेटर आदि जल्द सुचारु करने के प्रस्तावों पर भी चर्चा की गई।
बैठक में सदस्यों ने रेलवे स्टेशन के बाहर परिसर में यातायात समस्या, लोक परिवहन के वाहनों के ठहराव की स्थिति, साफ सफाई आदि के विभिन्न बिन्दुओं पर सुझाव दिए। कई सदस्यों का कहना रहा कि स्टेशन परिसर से सटे क्षेत्र में भी पर्याप्त साफ सफाई होनी चाहिए। इससे स्टेशन का वातावरण भी स्वच्छ रहेगा। कई स्टेशनों पर रैंप आदि के निर्माण व उनके पर्याप्त दिशा ***** बोर्ड, लिफ्ट, फुट ओवर ब्रिज आदि विभिन्न यात्री सुविधाओं को लेकर भी चर्चा हुई।

Home / Coimbatore / रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो