scriptनीलगिरि में बारिश, गेद्दई बांध से पानी छोड़ा, अलर्ट जारी | Rain in Nilgiri, release water from Geddai dam, alert issued | Patrika News
कोयंबटूर

नीलगिरि में बारिश, गेद्दई बांध से पानी छोड़ा, अलर्ट जारी

कार और दो बाइक पर गिरी दीवार – nilgiri नीलगिरि जिले में कई दिनों से हो रही बारिश से गेद्दई बांध छलकने लगा है। मंगलवार सुबह Dam बांध से ३० क्यूसेक पानी छोडऩे पर निचले इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया।

कोयंबटूरOct 16, 2019 / 04:00 pm

Dilip

नीलगिरि में बारिश, गेद्दई बांध से पानी छोड़ा, अलर्ट जारी

नीलगिरि में बारिश, गेद्दई बांध से पानी छोड़ा, अलर्ट जारी

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि जिले में कई दिनों से हो रही बारिश से गेद्दई बांध छलकने लगा है। मंगलवार सुबह बांध से 30 क्यूसेक पानी छोडऩे पर निचले इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया। भारी बरसात के कारण मंगलवार तड़के वेलिंगटन में एक मकान की दीवार ढहने से मकान की दीवार गिर गई। मकान में चार लोग सो रहे थे। दीवार की चपेट में आने से एक कार व दो बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं।जिला कलक्टर इनोसेंट दिव्या ने बताया कि मुली व पिल्लूर के निचले इलाकों में पानी भरने की आशंका है। यहां से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा है।
शहर में हुई बारिश :
कोयम्बत्तूर Coimbatore शहर में भी मंगलवार को कई इलाकों में रूक -रूक कर बौछारें पड़ी। दिन भर आसमान में बादल छाए रहने से मौसम सुहावना रहा। दोपहर व शाम को बारिश हुई। बारिश होने से सड़कों पर कीचड़ फैल गई।
कोयम्बत्तूर. राजस्थान संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष मदनलाल पी. बाफना का मंगलवार को रामदेव सेवा संघ में सम्मान किया गया। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष रंजीत सिंह राठौर, उपाध्यक्ष हरि सिंह राजपूत, सचिव पदम सिंह , कोषाध्यक्ष जोध सिंह राजपूत, संयुक्त कोषाध्यक्ष प्रकाश राम समिति के सदस्य और राजस्थान संघ के पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल जैन मौजूद थे। इस मौके पर बाफना ने कहा कि उन्हें सदैव रामदेव सेवा संघ का समर्थन मिला है।

Home / Coimbatore / नीलगिरि में बारिश, गेद्दई बांध से पानी छोड़ा, अलर्ट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो