scriptविश्व दृष्टि दिवस पर रैली निकाली | Rally held World Vision Day | Patrika News
कोयंबटूर

विश्व दृष्टि दिवस पर रैली निकाली

मदुरै में निकाली रैली – नेत्र रोग की एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुवार को वल्र्ड विजन दिवस के मौके पर रैली निकाली गई। रैली को पुलिस आयुक्त डेडिसन ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

कोयंबटूरOct 11, 2019 / 01:58 pm

Dilip

विश्व दृष्टि दिवस पर रैली निकाली

विश्व दृष्टि दिवस पर रैली निकाली

मदुरै. नेत्र रोग की एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुवार को वल्र्ड विजन दिवस के मौके पर रैली निकाली गई। रैली को पुलिस आयुक्त डेडिसन ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। रैली में आंखों की सुरक्षा को लेकर विभिन्न पोस्टर बैनर के जरिए संदेश दिए गए। नेत्र रोग एसोसिएशन के अध्यक्ष शिरीष कुमार, डॉ. रविन्द्रन, डॉ. कृष्णदास, डॉ. प्रज्ञा तथा नेत्र अस्पताल का स्टाफ मौजूद रहे।
रैली मदुरै रेलवे जंक्शन से शुरू होकर नेत्र अस्पताल में समाप्त हुई। रैली में नेत्र रोग व नेत्र सुरक्षा के लिए हेल्मेट का उपयोग करने की भी सलाह दी गई। हैलमेट प्रयोग से जीवन रक्षा के महत्व का भी संदेश दिया गया। इस मौके पर जनसंपर्क अधिकारी एसजी रामनाथन, डेमियन, सरवनन और मुराकुराज आदि मौजूद रहे।
एक शाम गौमाता के नाम 13 को
मदुरै. गोसेवा भजन मंडल के तत्वाधान में 13 अक्टूबर को लीला देवी भवन में शाम 7 बजे से एक शाम गोमाता के नाम भजन संध्या का आयोजन होगा। मंडल के बीरम प्रजापत ने बताया कि पवनदास जैतारण एवं रामगिरि महाराज कृष्णा गौशाला निमाज की ओर से भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो