scriptसीएए के खिलाफ अविनाशी रोड पर रैली की नहीं मिली अनुमति | Rally not allowed to rally against CAA on Indestructible Road | Patrika News
कोयंबटूर

सीएए के खिलाफ अविनाशी रोड पर रैली की नहीं मिली अनुमति

शहर पुलिस ने कोयम्बत्तूर जिला ऑल जमात एंड फै डरेशन ऑफ इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन को दो फरवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ रैली निकलाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

कोयंबटूरJan 22, 2020 / 10:41 am

Rahul sharma

शहर पुलिस ने कोयम्बत्तूर जिला ऑल जमात एंड फै डरेशन ऑफ इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन को दो फरवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ रैली निकलाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

शहर पुलिस ने कोयम्बत्तूर जिला ऑल जमात एंड फै डरेशन ऑफ इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन को दो फरवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ रैली निकलाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। tamilnadu

कोयम्बत्तूर. शहर पुलिस ने कोयम्बत्तूर जिला ऑल जमात एंड फै डरेशन ऑफ इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन को दो फरवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ रैली निकलाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। जमात ने इस सम्बन्ध में पुलिस प्रशासन को १७ जनवरी को पत्र लिखकर अनुमति मांगी थी। जमात वीओसी पार्कसे अविनाशी रोड होते हुए कोडिसिया मैदान तक रैली निकालना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रशासन ने रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया।
एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि अविनाशी रोड शहर की महत्वपूर्ण सड़क है। इस रोड पर कई अस्पताल, शैक्षणिक संस्थान और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है। यहां पहले से ही निर्माण कार्य के चलते वाहन धीमी गति से चलते हैं। इस महत्वपूर्ण सड़क पर रैली की अनुमति दी गई तो आम जन-जीवन प्रभावित होगा। इसलिए अनुमति देने से इनकार कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को पुलिस उपायुक्त (कानून एवं व्यवस्था) एल बालाजी सरवनन ने मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी। बालाजी ने बताया कि शहर में अब तक तमिलनाडु मुस्लिम मुनेत्र कडग़म (केएमकेके), पीएफआई, एसडीपीआई सहित कईसंगठन सीएए के खिलाफ 50 से अधिक विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं।

Home / Coimbatore / सीएए के खिलाफ अविनाशी रोड पर रैली की नहीं मिली अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो