scriptट्रेन की चपेट में आने से स्कूली छात्र की मौत | School student dies after being hit by train | Patrika News
कोयंबटूर

ट्रेन की चपेट में आने से स्कूली छात्र की मौत

पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से सोलह वर्षीय छात्र की मौत हो गई।रेलवे पुलिस के अनुसार शहर के कोट्टिकम्बम इलाके में रहने वाले विजयकुमार के दो बेटे ईश्वरन कोविल इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। छोटा बेटा रघुनंदन (16 ) 10 वीं में अध्ययनरत था। घटना के दिन दोनों भाई स्कूल जा रहे थे।

कोयंबटूरOct 10, 2019 / 02:35 pm

Dilip

Death

प्रतीकात्मक

तिरुपुर. पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से सोलह वर्षीय छात्र की मौत हो गई।रेलवे पुलिस के अनुसार शहर के कोट्टिकम्बम इलाके में रहने वाले विजयकुमार के दो बेटे ईश्वरन कोविल इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। छोटा बेटा रघुनंदन (16 ) 10 वीं में अध्ययनरत था। घटना के दिन दोनों भाई स्कूल जा रहे थे। जाते समय रघुनंदन कुछ सामान लेने के लिए दुकान गया। दुकान जाते समय उसे रेल पटरी को पार करना पड़ा। पार करते वक्त वह ट्रेन की चपेट में आ गया। एक अज्ञात स्कूली छात्र का शव बरामद होते ही पुलिस ने उसके स्कूल बैग में देखा, जिसमें उसका नाम लिखा हुआ था। रघुनंदन के बड़े भाई को बुलाने पर शव की पहचान हो पाई। शव पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पानी के टैंक में गिरने से युवक की मौत

कोयम्बत्तूर. काम के दौरान टैंक में गिरने से 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। टैंक की गहराई 25 फीट बताई गई है।
पुलिस के मुताबिक नरसिम्मनायक्कनपालमय क्षेत्र स्थित पानी के टैंक में छेद होने के कारण उसे ठीक करने के लिए तुडिय़लूर निवासी सरवनकुमार (40) और पोन्नापुरम निवासी मुत्तूस्वामी (35) को बुलाया गया। काम के बाद चाय पीने के लिए दोनों टैंक से बाहर निकलने के लिए ऊपर की ओर चढ़ रहे थे। ऐसे में मुत्तुस्वामी का पैर फिसला और वह टैंक के अंदर जा गिरा। इस दौरान उसके सिर और छाती पर गहरी चोटें आई। स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पेरियनायक्कनपालय इलाके की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Coimbatore / ट्रेन की चपेट में आने से स्कूली छात्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो