scriptसेवा का दायरा असीमित | Scope of service unlimited | Patrika News
कोयंबटूर

सेवा का दायरा असीमित

अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश गुलगुलिया कोयम्बत्तूर पहुंचे। इस मौके पर संघ के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सेवा का दायरा सीमित नहीं होता।

कोयंबटूरOct 10, 2019 / 03:23 pm

Dilip

सेवा का दायरा असीमित

सेवा का दायरा असीमित

कोयम्बत्तूर. अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश गुलगुलिया कोयम्बत्तूर पहुंचे।
इस मौके पर संघ के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सेवा का दायरा सीमित नहीं होता। युवाओं को सेवा कार्यों में जुटना चाहिए। उन्होंने संंगठन को मजबूत करने के लिए अधिकाधिक युवाओं को जोडऩे का संकल्प कराया। इस मौके पर उनके सहयोगी नितेश कोठारी, विजय मालू भी मौजूद रहे।
चिकित्सा सेवा योजना
गुलगुलिया ने संघ की ओर से चिकित्सा सेवा क्षेत्र में संघ की भावी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तेरापंथ युवक परिषद कोयम्बत्तूर की ओर से आचार्य तुलसी डाइग्नोसिस सेंटर तथा आचार्य महाप्रज्ञ मेडिकल स्टोर खोले जाने का ऐलान किया। विजय मालू ने ‘मैं हूँ सामायिक साधकÓ व कोठारी ने युवा संगम योजना की जानकारी दी। कार्यक्रम की प्रारंभ नमस्कार महामंत्र से हुआ। बजरंग बोथरा व रोहित चौरडिय़ा ने गीत प्रस्तुत किया।
तेरापंथ युवक परिषद कोयम्बटूर के अध्यक्ष अजय बुच्चा ने स्वागत किया। कोयम्बटूर के संयोजक निर्मल बेगवानी ने संस्था की गतिविधियों की जानकारी दी। तेयुप कोयम्बत्तूर के मंत्री दीपक लूणिया ने आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो