scriptदूल्हे में कोरोना के लक्षण, टालना पड़ा शादी समारोह | Signs of corona in groom, wedding ceremony was postponed | Patrika News
कोयंबटूर

दूल्हे में कोरोना के लक्षण, टालना पड़ा शादी समारोह

पोल्लाची में एक शादी समारोह ऐन वक्त पर टालना पड़ा। पता लगा कि वर और उसके चार परिजनों में कोरोना के लक्षण हैं। फिलहाल दूल्हे और उसके परिवार को क्वांरटाइन में रखा गया है।

कोयंबटूरJun 03, 2020 / 02:02 pm

Rahul sharma

दूल्हे में कोरोना के लक्षण,  टालना पड़ा शादी समारोह

दूल्हे में कोरोना के लक्षण, टालना पड़ा शादी समारोह

कोयम्बत्तूर. पोल्लाची में एक शादी समारोह ऐन वक्त पर टालना पड़ा। पता लगा कि वर और उसके चार परिजनों में कोरोना के लक्षण हैं। फिलहाल दूल्हे और उसके परिवार को क्वांरटाइन में रखा गया है। सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पोल्लाची में सोमवार को शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थी। नई दिल्ली निवासी दूल्हा शादी के लिए आ गया था। थेनी से दूल्हें के साथ तीन और परिजन वैन से पोल्लाची आ कर पहुंच गए थे। ये सभी पोल्लाची आ गए थे।चंूकि दूल्हा दिल्ली से आया था तो चिकित्सा विभाग की टीम ने ऐहतियात के तौर पर जांच की तो पता लगा कि दूल्हे व तेनी से साथ आए उसके माता-पिता, भाई और एक बहन में कोरोनो वायरस के लक्षण पाए गए। प्रशासन ने तत्काल शादी को रुकवा दिया। सभी को यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सा टीम ने ऐहतियात के तौर पर जांच की तो पता लगा कि दूल्हे व तेनी से साथ आए उसके माता-पिता, भाई और एक बहन में कोरोनो वायरस के लक्षण हैं।

Home / Coimbatore / दूल्हे में कोरोना के लक्षण, टालना पड़ा शादी समारोह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो