स्मार्ट गल्र्स कार्यशाला आयोजित

स्मार्ट गल्र्स कार्यशाला आयोजित

Kumar Jeevendra | Updated: 11 Jul 2019, 12:22:15 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

भारतीय जैन संगठन की ओर से दो दिवसीय स्मार्ट गल्र्स कार्यशाला आयोजित की गई।

सेलम. भारतीय जैन संगठन की ओर से दो दिवसीय स्मार्ट गल्र्स कार्यशाला आयोजित की गई। चेन्नई से आए प्रशिक्षक विजयलक्ष्मी ने 46 छात्राओं को तमिल और अंग्रेजी में प्रशिक्षण दिया।
ईरोड से आई प्रशिक्षक पिंकी भंसाली ने 43 छात्राओं को हिंदी में प्रशिक्षण दिया। मुख्य अतिथि हंसराज जैन थे। कार्यक्रम में प्रिंसिपल जयंती, ललित बोकाडिया, प्रोजेक्ट के स्टेट हैड महेन्द्र रांका, विकास साकरिया ने विचार व्यक्त किए। संस्था सचिव प्रवीण बोकाडिया ने कार्यक्रम का संचालन किया। प्रशिक्षण का उद्देश्य बालिकाओं को सशक्त व रोजगार से जुड़ी अन्य चुनौतियों का सामना करने योग्य बनाना है।

कोयम्बत्तूर. तमिलनाडु विद्युत बोर्ड के मासिक रखरखाव के चलते शुक्रवार सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक पूमलूर सब स्टेशन के तहत आने वाले इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। तमिलनाडु विद्युत बोर्ड द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार पूमलूर सबस्टेशन के तहत आने वाली मंगलम, पूमलूर, मलईकोविल, ए जी पुद्दूर, पल्लीपालयम, इडुवई, भारतीपुरम, सीरनपालयम, किडदुरई पुद्दूर व आस-पास के इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned