तहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में

वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल

कोरोना संकट से निपटने में सरकारी अधिकारी से लेकर सामान्य कर्मचारी प्राण-प्रण से अपने कामों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब एक तहसीलदार कामगार कम होने पर चावल के कट्टे ढोने में जुट गए। तहसीलदार का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनकी सराहना की।

By: Dilip

Published: 07 Apr 2020, 01:55 PM IST

कोयम्बत्तूर. कोरोना संकट से निपटने में सरकारी अधिकारी से लेकर सामान्य कर्मचारी प्राण-प्रण से अपने कामों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब एक तहसीलदार कामगार कम होने पर चावल के कट्टे ढोने में जुट गए। तहसीलदार का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनकी सराहना की।
शहर के उत्तरी तालुक इलाके में तहसीलदार महेश कुमार को कोरोना सहायता कार्यक्रम में सहयोग के लिए लगाया गया है। उन्हें प्रवासी कामगारों के भोजन व आवास का ख्याल रखने का जिम्मा भी मिला है। सोमवार को प्रवासी कामगारों के लिए विभिन्न संगठनों ने ७५० किलो चावल व अन्य रसद सामग्री एक ट्रक से भिजवाई थी।रसद सामग्री उत्तरी तालुक कार्यालय में रखने के लिए आई थी। ट्रक जब वहां पहुंचा तो सामान उतारने के लिए पर्याप्त कामगार नहीं थे। तहसीलदार ने यह देखा तो वे खुद भी चावल के कट्टे उतारने में जुट गए। उन्होंने बिना झिझक कंधे व पीठ पर लाद कर बोरियां उतारी। तहसीलदार की इस सेवा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तहसीलदार को नि:संकोच बोरी ढोते देख लोग उनके कायल हो गएव जम कर उनकी सराहना की।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned