scriptतहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में | Tehsildars gathered to carry goods | Patrika News
कोयंबटूर

तहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में

वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल
कोरोना संकट से निपटने में सरकारी अधिकारी से लेकर सामान्य कर्मचारी प्राण-प्रण से अपने कामों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब एक तहसीलदार कामगार कम होने पर चावल के कट्टे ढोने में जुट गए। तहसीलदार का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनकी सराहना की।

कोयंबटूरApr 07, 2020 / 01:55 pm

Dilip

तहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में

तहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में

कोयम्बत्तूर. कोरोना संकट से निपटने में सरकारी अधिकारी से लेकर सामान्य कर्मचारी प्राण-प्रण से अपने कामों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब एक तहसीलदार कामगार कम होने पर चावल के कट्टे ढोने में जुट गए। तहसीलदार का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनकी सराहना की।
शहर के उत्तरी तालुक इलाके में तहसीलदार महेश कुमार को कोरोना सहायता कार्यक्रम में सहयोग के लिए लगाया गया है। उन्हें प्रवासी कामगारों के भोजन व आवास का ख्याल रखने का जिम्मा भी मिला है। सोमवार को प्रवासी कामगारों के लिए विभिन्न संगठनों ने ७५० किलो चावल व अन्य रसद सामग्री एक ट्रक से भिजवाई थी।रसद सामग्री उत्तरी तालुक कार्यालय में रखने के लिए आई थी। ट्रक जब वहां पहुंचा तो सामान उतारने के लिए पर्याप्त कामगार नहीं थे। तहसीलदार ने यह देखा तो वे खुद भी चावल के कट्टे उतारने में जुट गए। उन्होंने बिना झिझक कंधे व पीठ पर लाद कर बोरियां उतारी। तहसीलदार की इस सेवा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तहसीलदार को नि:संकोच बोरी ढोते देख लोग उनके कायल हो गएव जम कर उनकी सराहना की।

Home / Coimbatore / तहसीलदार जुट गए बोरी ढोने में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो