scriptपुलिस ने भी शुरू किया कोरोना कन्ट्रोल रूम | The police also started Corona Control Room | Patrika News
कोयंबटूर

पुलिस ने भी शुरू किया कोरोना कन्ट्रोल रूम

कोरोना वायरस की रोकथाम में सहयोग के लिए पुलिस विभाग ने 24 घंटे का नियंत्रण कक्ष शुरू किया है। एक विशेष टीम भी तैयार की गई है।

कोयंबटूरMar 29, 2020 / 01:12 pm

brajesh tiwari

पुलिस ने भी शुरू किया  कोरोना कन्ट्रोल रूम

पुलिस ने भी शुरू किया कोरोना कन्ट्रोल रूम

कोयम्बत्तूर. कोरोना वायरस की रोकथाम में सहयोग के लिए पुलिस विभाग ने 24 घंटे का नियंत्रण कक्ष शुरू किया है। एक विशेष टीम भी तैयार की गई है। कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए टीम को विशेष उपकरण मुहैया कराए गए हैं। नियंत्रण कक्ष पुलिस आयुक्त कार्यालय में शुरू किया गया है। इसका फोन नं. 0422-2305758 है। यहां कोरोना से सम्बन्धित सभी प्रकार की जानकारी मुहैया कराई जाएगी। यदि किसी को रोगी को अस्पताल ले जाने के लिए सहायता की जरूरत हो या फिर लॉकडाउन के दौरान मुहैया कराना चाहता हो। यहां कोरोना व इससे जुड़े समस्याओं का निराकरण और सम्बन्धित विभाग के बारे में जानकारी दी जाएगी। नियंत्रण कक्ष में 11 कर्मी शामिल हैं, इनमें निरीक्षक वीरमल, एक उप-निरीक्षक और 8 पुलिस कर्मी शामिल हैं। यह नियंत्रण कक्ष जिला कलक्टर कार्यालय में नियंत्रण कक्ष के साथ मिलकर काम करेगा।
नियंत्रण कक्ष का जायजा लिया
मदुरै.कोरोना पर रोकथाम के लिए चल रहे उपायों की शृंखला में मदुरै में एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। इसमें आवश्यक प्रकृति की दवाईयां व अन्य सुविधाएं रखी जाएंगी। जिला कलक्टर टी. जी. विनय व जिला राजस्व अधिकारी बी. सेल्वराज ने नियंत्रण कक्ष का मुआयना किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Home / Coimbatore / पुलिस ने भी शुरू किया कोरोना कन्ट्रोल रूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो