scriptमंदिर में चोरी का प्रयास | Theft attempted in the temple | Patrika News
कोयंबटूर

मंदिर में चोरी का प्रयास

सोमनूर के कुमरन नगर इलाके स्थित गणेश मंदिर में चोरी का प्रयास करने वाले तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक, मंदिर के द्वार बंद करने के बाद कर्मचारी वहां से घर की ओर रवाना हुए।

कोयंबटूरOct 16, 2019 / 05:14 pm

Dilip

theft in two closed houses khajuwala bikaner

दो बंद घरों में चोरी, सामान पार

कोयम्बत्तूर. सोमनूर के कुमरन नगर इलाके स्थित गणेश मंदिर में चोरी का प्रयास करने वाले तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक, मंदिर के द्वार बंद करने के बाद कर्मचारी वहां से घर की ओर रवाना हुए। मध्य रात्रि को मंदिर परिसर में आवा•ों सुनकर मंदिर के पास रहने वाले इश्वरमूर्ति ने आकर देखा कि तीन व्यक्ति की दीवार के ऊपर से कूदकर मंदिर परिसर में उतर रहे थे। इश्वरमूर्ति ने तुरंत इलाके के लोगों को चेताया। तीनों को पकड़कर करुमत्ताम्पट्टी पुलिस के हवाले किया गया। वहां पूछताछ के दौरान तीनों की पहचान करुमत्ताम्पट्टी निवासी पषनीस्वामी, सेंदिलकुमार 28 , गोपालकृष्णन 24 के तौर पर की गई। तीनों के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेजा गया।
गांजा बेचने के आरोप में युवक गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके तुडिय़लूर चिन्नवेडम्पट्टी के पास गांजा बेचने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने वाहन जांच करते समय शक के आधार पर युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान मदुरै निवासी रवि के तौर पर की गई जोकि यहां ईंट भट्ठे पर दिहाड़ी मजदूर था। उससे 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेजा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो