scriptट्रक की टक्कर से बाइक की टंकी में धमाका, युवक की मौत | Truck collision explodes in bike tank, youth dies | Patrika News
कोयंबटूर

ट्रक की टक्कर से बाइक की टंकी में धमाका, युवक की मौत

मेट्टूपालयम -अन्नूर रोड पर रविवार को सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार तिरु पुर निवासी सैयद बाइक से ऊटी जा रहा था। सफर के दौरान रास्ते में बरसात शुरू हो गई।

कोयंबटूरOct 21, 2019 / 12:22 pm

Dilip

ट्रक की टक्कर से बाइक की टंकी में धमाका, युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक की टंकी में धमाका, युवक की मौत

कोयम्बत्तूर. मेट्टूपालयम -अन्नूर रोड पर रविवार को सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार तिरु पुर निवासी सैयद बाइक से ऊटी जा रहा था। सफर के दौरान रास्ते में बरसात शुरू हो गई। बारिश से सड़क पर फिसलन हो गई थी। तेज रफ्तार होने के कारण उसका बाइक पर नियंत्रण नहीं रहा और बाइक सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर के कारण बाइक की टंकी में आग लगने से धमाका हुआ। सैयद सड़क के एक और जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं ट्रक के अगले हिस्से ने भी आग पकड़ ली। चालक ने कूद कर जान बचाई। दुर्घटना को देख कर आसपास ररहने वाले लोग सहायता के लिए आए। उन्होंने पुलिस और अग्निशमन विभाग को खबर की। थोड़ी ही देर में दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे के कारण अन्नूर -मेट्टूपालयम मार्ग पर करीब एक घंटे तक यातायात जाम रहा। अन्नूर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के एक ओर करा यातायात सुचारू कराया। हादसे की जांच की जा रही है।

Home / Coimbatore / ट्रक की टक्कर से बाइक की टंकी में धमाका, युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो