scriptमहिला की हत्या कर गहने लूटे, दुकान में लगाई आग | Woman murdered and robbed, set fire in store | Patrika News
कोयंबटूर

महिला की हत्या कर गहने लूटे, दुकान में लगाई आग

शहर के बाहरी इलाके मेलरिपालयम में शुक्रवार देर रात चोर दुकान में सो रही महिला की हत्या कर उसके शरीर से गहने उतार ले गए। वारदात को छिपाने और हादसे का रूप देने के लिए वे जाते-जाते दुकान में आग लगा गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोयंबटूरOct 20, 2019 / 01:03 pm

Dilip

mbd_murder_2.jpg
कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके मेलरिपालयम में शुक्रवार देर रात चोर दुकान में सो रही महिला की हत्या कर उसके शरीर से गहने उतार ले गए। वारदात को छिपाने और हादसे का रूप देने के लिए वे जाते-जाते दुकान में आग लगा गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जयपाल और देवकी की पिछले तीन साल से मेलरिपालयम में किराने की दुकान है। दुकान के पीछे ही इनका घर है। शुक्रवार को किसी काम से जयपाल बाहर गया हुआ था। एहतियात के तौर पर देवकी दुकान में सो रही थी। आधी रात बाद चोरों ने बाहर से लगे ताले को खोल लिया। तब तक देवकी को भनक नहीं लगी। पर चोर जब दुकान के अंदर से सामान को समेट रहे थे। उसकी नींद खुल गई। चोरों ने उसे दबोच लिया। गर्दन पर किए गए ताबड़ तोड़ वार से उसकी मौत हो गई। उसके शरीर से गहने उतार लिए और जाते वक्त दुकान में आग लगा गए। रात करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने दुकान से धुंआ उठते देखा तो सहायता के लिए आए।
उन्होंने दमकल को सूचना दी। दुकान के बाहर खुले पड़े तालों को देख उन्हें चोरी की आशंका जताते हुए पुलिस थाने भी फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में पुलिस आ गई । आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस ने दुकान में अंदर जा कर देखा तो वहां देवकी का शव पड़ा था। शरीर का कुछ हिस्सा झुलस गया था। गर्दन पर चोटों के निशान थे। पास ही मिर्च पाउडर पड़ा हुआ था। पुलिस का मानना है कि मिर्च पाउडऱ मिलने से जाहिर है कि चोर पूरी तैयारी के साथ आए थे। वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है। उसे पता था कि जयदेव बाहर गया है।
रास्ता साफ देख वे दुकान में घुस गए, लेकिन वहां देवकी थी और उसके जागने पर चोरों ने हत्या कर दी। संभव है कि वारदात को हादसे का रूप देने के लिए उन्होंने आग लगाई हो।
मामले की तफ्तीश के लिए विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस ने कई कोणों से जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से सुराग मिलने की उम्मीद है। शनिवार सुबह वारदात की खबर मेलरिपालयम में आग की तरह फैल गई। जिसने भी सुना वह सन्न रह गया।

Home / Coimbatore / महिला की हत्या कर गहने लूटे, दुकान में लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो