scriptयुवक ने की आत्महत्या | Youth committed suicide | Patrika News
कोयंबटूर

युवक ने की आत्महत्या

पोलाची के जोतीनगर निवासी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार जयप्रकाश (28) दिहाड़ी म•ादूर था। वह शराब पीने के आदी हो गया था।

कोयंबटूरOct 22, 2019 / 01:12 pm

Rahul sharma

patrika

Youth commits suicide in shock of brother’s death, family in shock

कोयम्बत्तूर. पोलाची के जोतीनगर निवासी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार जयप्रकाश (28) दिहाड़ी म•ादूर था। वह शराब पीने के आदी हो गया था। शराब के नशे में हर रो•ा अपने माता-पिता से झगड़ा करता रहा। घटना के दिन जयप्रकाश के पिता रवि व उसकी मां अपने रिश्तेदार के घर गए थे। उस समय जयप्रकाश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अत्महत्या के कारणों का पता नहीं है। शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पोलाची सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पोलाची पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।
मां – बच्चा हुए गुम
कोयम्बत्तूर. पोलाची इलाके में एक वर्षीय बच्चे और मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जानकारी के अनुसार पोलाची इलाके चंद्रापुरम निवासी पुंगोडी की एक साल पहले शादी हुई थी। आपसी मतभेद के कारण दोनों आठ महीने पहले एक दूसरे से अलग हुए। पुंगोड़ी अपने बच्चे को साथ लेकर मायके चली गई। घटना के दिन पुंगोड़ी बच्चे को साथ लिए बाहर गई जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। पोलाची थाने में मामला दर्ज कराई गई।

Home / Coimbatore / युवक ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो